Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Money in the Bank 2018: सैथ रॉलिंस vs इलायस के मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

Ankit Kumar
ANALYST
15 Jun 2018, 14:25 IST
WWE के पीपीवी मनी इन द बैंक को शुरू होने में अब बस कुछ घंटे ही बाकी रह गए हैं, ऐसे में फैंस की इस पीपीवी को लेकर बेसब्री बढ़ना लाजमी है। WWE ने इस पीपीवी के लिए कई बड़े मैच बुक किए हैं। जिनमें मेंस मनी इन द बैंक और विमेंस मनी इन द बैंक मुकाबला शामिल है। इसके अलावा इस पीपीवी में रॉ और स्मैकडाउन के कई टाइटल के लिए मुकाबला होगा।

पीपीवी पर सैथ रॉलिंस और इलायस के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मुकाबला होगा। सैथ रॉलिंस यहां पर टाइटल का बचाव करने उतरेंगे तो वहीं इलायस टाइटल को जीतने की पूरी कोशिश करेंगे। इसी कड़ी में आइए नज़र डालते हैं सैथ रॉलिंस बनाम इलायस के मुकाबले को खत्म करने के 5 संभावित तरीकों पर।

सैथ रॉलिंस की साफ जीत


Rollins may roll over Elias and remain the Intercontinental champion. Images courtesy of spaziowrestling.it

इसमें कोई शक नहीं कि सैथ रॉलिंस इस साल WWE के सबसे शानदार रैसलर्स में से एक रहे हैं। उनके मुकाबले लगातार फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। हालांकि एक सवाल यह उठता है कि सैथ रॉलिंस के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के बाद क्या वह इस गति को बरकरार रख पाएंगे?

इलायस के साथ होने वाले मुकाबले में सैथ रॉलिंस उनके द्वारा खुद पर गिटार से किए गए हमले का बदला ले सकते हैं। इससे सैथ रॉलिंस आसानी से अपना बदला पूरा कर पाएंगे और जीत हासिल कर अपने आप को नए स्तर पर ले जाएंगे।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...