Create
Notifications

Smackdown Live पर केविन ओवंस और सैमी जेन मैच के 5 संभावित अंत

Amit Shukla

स्मैकडाउन पर अगर कुछ बेहतरीन है तो वो है शेन मैकमैहन और डैनियल ब्रायन के बीच की लड़ाई, जिसके मुख्य किरदार हैं केविन ओवंस और सैमी जेन। अगले हफ्ते ये दोनों रैसलर्स एक-दूसरे से लड़ेंगे और उनका विजेता फास्टलेन पर एजे स्टाइल्स से लड़ेगा, ना कि रॉयल रंबल की तरह, दोनों रैसलर्स एक साथ WWE चैंपियन से लड़ेंगे। इस मैच के खत्म होने के कई तरीके हैं, पर हम यहां सिर्फ 5 तरीकों का ज़िक्र कर रहे हैं:

#5 टाय डिलिंजर दोनो रैसलर्स पर धावा बोल दें

रॉयल रंबल पर केविन ओवंस के द्वारा भटकाए जाने और सैमी जेन द्वारा उसका फायदा उठाए जाने कि वजह से डिलिंजर रॉयल रंबल मैच का हिस्सा नहीं बन सके थे। इसका बदला लेने की मंशा डिलिंजर ने स्मैकडाउन लाइव पर जता दी थी। ये मुमकिन है कि इन दो रैसलर्स की वजह से अपने खोए मौके को पाने के लिए डिलिंजर इस मैच के अंत में इन दोनों को ही पीटने लगे, जिससे कोई विजेता ही ना बने। इससे फास्टलेन पर टाइटल डिफेंस एक ट्रिपल थ्रेट बन सकता है और डिलिंजर इस मौके के हकदार हैं। इसके साथ ही इनके आने से इस टाइटल की कहानी में कुछ नयापन आएगा।

#4 केविन ओवंस इस मैच को स्पष्ट रूप से जीत जाएं

अब अगर आप थोड़ा गौर करेंगे तो ये पाएंगे कि केविन ओवंस ने कई चैंपियनशिप्स जीती हैं। इसमें WWE चैंपियनशिप भी शामिल है। हम सब ये जानते हैं कि ओवंस ने अपने फायदे के लिए कई बार जेन को हराया है या यूं कहें कि धोखा दिया है। उनके ऐसे मूव्ज ने जेन को एक फायदा ही दिया है और ये भी कुछ वैसा ही होगा। क्या हो अगर ओवंस ये मैच जीत जाएं, और इन दोनों के बीच रैसलमेनिया पर एक मैच हो? ये बात ही फैंस को उत्साहित कर देगी। हमने ओवंस बनाम स्टाइल्स को यहां इसलिए जगह दी है क्योंकि 2017 की समर में हमने इन दोनों रैसलर्स को यूएस चैंपियनशिप के लिए कई बार लड़ते हुए देखा है, पर ये दोनों धमाल मचा सकते हैं।

#3 डॉल्फ ज़िगलर मैच रोक दें

अबतक तो ये सब जान चुके हैं कि डॉल्फ ने पहले तो यूएस टाइटल को रिंग में छोड़ दिया था। वो रॉयल रंबल पर आए लेकिन उसे जीत नहीं सके। वो टाइटल छोड़कर ये जता चुके हैं कि उन्हें अब आगे कदम बढ़ाने हैं, और WWE टाइटल से बेहतर क्या होगा भला? वैसे भी हम उनके और बॉबी रूड के बीच मैच पहले भी देख चुके हैं तो ये मैच ज़्यादा बेहतर होगा।

#2 सैमी जेन इस मैच को स्पष्ट रूप से जीत जाएं

अभी भी रैसलमेनिया हुआ नहीं है तो उससे जुड़े हुए मैच भी बदल सकते हैं। ये बिल्कुल मुमकिन है कि NXT की तरह ही हमें एक बार फिर जेन बनाम नाकामुरा देखने को मिले। इन दोनों ने धमाल मचाया है तो बजाय इसके कि हम स्टाइल्स को एक फिलर मैच फास्टलेन पर लड़ते हुए देखें, ये मुमकिन है कि अगले हफ्ते जेन ओवंस को हराकर फास्टलेन पहुंचे और वहां स्टाइल्स को हराकर रैसलमेनिया 34 पर नाकामुरा से लड़ें। अब इस मैच के लिए कोई इनकार नहीं करेगा। डैनियल ब्रायन और जॉनी गर्गानो ने ये साबित किया है कि अंडरडॉग भी कमाल कर सकते हैं।

#1 दोनों एक-दूसरे को पिन कर दें

ये हमारा पसंदीदा है। क्या हो अगर ये दोनों रैसलर्स एक ही समय पर एक-दूसरे को पिन कर दें। इस वजह से फास्टलेन पर हमें एक ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिल सकता है। लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...