Create

Royal Rumble के लिए एजे स्टाइल्स के 5 संभावित प्रतिद्वंदी

002

हम पहले से ही जानते हैं कि यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर रॉयल रम्बल इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन से लड़ने के लिए तैयार हैं। इससे अब यह सवाल उठता है कि WWE चैंपियन के लिए साल के दूसरे सबसे बड़े पीपीवी इवेंट के लिए क्या योजना है? हमने इस लिस्ट से शिंस्के नाकामुरा और रैंडी ऑर्टन को दूर रखा है क्योंकि वे रॉयल रम्बल का हिस्सा होंगे। तो आइए बात करते हैं उन पांच संभावित लोगों की जिनसे स्टाइल्स का सामना हो सकता है।

#5 फिन बैलर

इनका मैच अंतिम पलों में बुक किया गया और इसकी कोई उम्मीद नहीं कर रहा था। टीएलसी में फिन बैलर और एजे स्टाइल्स के भिड़ंत ने किसी को निराश नहीं किया। कम्पनी के इन दोनों रैसलर्स ने एक-दूसरे का शानदार मुकाबला किया। WWE इस बात को अच्छी तरीके से जानता है कि यह फिउड लोगों के जेहन में ताजा होगा तो इनके बीच एक बार और मैच कराने का फैसला उनके लिए फायदेमंद हो सकता है। वे ऐसा रॉयल रम्बल में करा सकते हैं । रॉयल रम्बल पीपीवी से पहले बैलर को स्मैकडाउन लाइव में किया जा सकता है ।

#4 शेन मैकमैहन

000

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव पर कमिश्नर शेन मैकमैहन की गलती के वजह से एजे स्टाइल्स ने अपना बेहद ही महत्वपूर्ण मैच गंवा दिया। उन्होनें केविन ओवंस और एजे स्टाइल्स के बीच में इसलिए हस्तक्षेप कर दिया ताकि सैमी जेन इसमें खलल पैदा न करें। इस वजह से ओवंस मैच जीत गए। शो का अंत स्टाइल्स और मैकमैहन की तीखी बहस से हुई। इस बात को सब जानते हैं कि स्टाइल्स का मैच कभी बुरा नहीं हो सकता है। शेन मैकमैहन अब किसी बड़े स्टेज पर स्टाइल्स से भिड़ सकते हैं।

#3 डॉल्फ ज़िगलर

004

हमने हाल ही में डॉल्फ जिगलर को यूएस चैंपियनशिप जीतते और इसे उसी वक्त रिंग में त्यागते देखा है। यूएस टाइटल टूर्नामेंट अभी अपना अगला चैंपियन निर्धारित करने के लिए चल रहा है। हर किसी को उम्मीद है की नए चैंपियन से भिड़ने के लिए डॉल्फ जिगलर जरुर आएंगे, लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो ? डॉल्फ जिगलर सीधे तौर से एजे स्टाइल्स को रॉयल रम्बल के टाइटल मैच के लिए चुनौती दे सकते हैं। इसके बाद इसे जीतकर वे फिर उसे त्याग सकते हैं।

#2 सैमी जेन और केविन ओवंस (ट्रिपल थ्रेट मैच)

005

हमने पूरी साल केविन ओवंस और एजे स्टाइल्स को लड़ते हुए देखा है, इनके बीच अच्छा मैच देखने को मिल सकता है लेकिन केविन ओवंस बनाम एजे स्टाइल्स मैच नहीं बल्कि एजे स्टाइल्स बनाम टू हील्स । एक बात तो तय है की सैमी जेन और केविन ओवंस का हील किसी बड़े मकसद से बना था। वे धीरे- धीरे ब्रायन/शेन मैकमैहन की टीम को तोड़ रहे हैं। इसी वजह स्टाइल्स WWE चैंपियनशिप भी गंवा बैठे।

#1 जॉन सीना

006

अंतिम बार जब यह दोनों भिड़े थे तो उसे मैच ऑफ़ द ईयर करार दिया गया था। सीना वह मैच जीतकर सोलहवीं बार WWE चैंपियन बने। हर रिकॉर्ड टूटने के लिए ही बनता है। सीना के पास सत्रहवीं बार इस टाइटल को जीतने और रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ने का मौका होगा । जॉन सीना अभी रॉ में दिखाई दे रहे थे लेकिन इस बात को हमे नहीं भूलना चाहिए कि वह फ्री एजेंट हैं और वह स्टाइल्स से भिड़ने के लिए वे स्मैकडाउन लाइव में शामिल हो सकते हैं। लेखक: रिजू दासगुप्ता, अनुवादक: तनिष्क सिंह तोमर

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment