Create

WrestleMania 34 पर शेन मैकमैहन के लिए 5 संभावित पार्टनर्स

John Cena has issued his Wrestlemania challenge, but everyone needs a back-up plan

WWE के सबसे बडे़ पीपीवी रैसलमेनिया के लिए बिगुल बज चुका है। स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड पर शेन मैकमैहन ने रिंग में आकर कहा कि वह रैसलमेनिया 34 पर सैमी जैन और केविन ओवंस के बीच होने वाले वन ऑन वन मुकाबले में दखल देंगे। ऐसा लगता है कि पिछले कई महीने से चल रही इनकी दुश्मनी रैसलमेनिया पर खत्म होगी। फैंस इस फिउड को देखना जरुर पंसद करेंगे, लेकिन यहां पर किसी को शेन का पार्टनर होना चाहिए, क्योंकि शेन को दो सुपरस्टार केविन ओवंस और सैमी जैन के साथ मुकाबला करना होगा। इसी कड़ी आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार्स पर जो रैसलमेनिया पर संभावित रुप से शेन मैकमैहन को पार्टनर हो सकते हैं।

जॉन सीना

रैसलमेनिया 34 के लिए जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच मुकाबले की अफवाहें चल रही हैं। इस हफ्ते रॉ के एपिसोड को देखने के बाद हम कह सकते हैं कि यह मुकाबला हो सकता है। हालांकि अगर ऐसा नहीं होता है तो फिर जॉन सीना को रैसलमेनिया 34 पर शेन का पार्टनर बनाया जा सकता है। शेन के लिए पार्टनर के रुप सीना से बेहतर कोई नहीं हो सकता है। WWE के पास सीना के लिए इससे अच्छा विक्लप नहीं हो सकता है।

डॉल्फ ज़िगलर

The show-off is currently without a match in New Orleans

अफवाहें ऐसी चल रही थीं कि रैसलमेनिया 34 पर डॉल्फ ज़िगलर का मुकाबला शेन मैकमैहन से होगा और इसकी शुरुआत फास्टलेन पर होगी, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और सारी अफवाहें गलत साबित हुईं। ज़िगलर WWE के लिए अच्छा विकल्प हैं और वह रैसलमेनिया 34 पर शेन के पार्टनर के रुप में नज़र आ सकते हैं। डॉल्फ के लिए रैसलमेनिया पर आना उनके करियर के लिए एक बड़ा पुश साबित हो सकता है।

क्रिस जैरिको

Chris Jericho still has unfinished business with his former best friend

जी हां, हम जानते हैं कि क्रिस जैरिको और उनका बैंड फौज़ी रैसलमेनिया की रात भी टूर पर हैं और उनके फैंस उन्हें शायद इसके लिए ट्रोल भी करें, क्योंकि फैंस उन्हें रैसलमेनिया पर देखना चाहते हैं। रैसलमेनिया की लिस्ट में क्रिस जैरिको को शामिल होना चाहिए था। उन्हें कई तरीके से स्टोरीलाइन में शामिल किया जा सकता था। उनके पास केविन ओवंस और सैमी जैन के बीच होने मैच में दखल देने का भी एक पक्का कारण है। अगर WWE चाहे तो क्रिस जैरिको को शेन के पार्टनर के रुप में उन्हें शामिल कर सकता है।

विंस मैकमैहन

Will this angle come full circle at Wrestlemania?

हम इस बात से इंकार नहीं कर सकते हैं कि विंस को मुकाबले में शामिल किया जा सकता है, क्योंकि कई बार हमने देखा है कि विंस मैकमैहन बड़े मुकाबले में नज़र आते हैं। विंस मैकमैहन के पास सैमी जैन और ओवंस की फिउड में शामिल होने का तुक है। क्योंकि केविन ओवंस ने विंस मैकमैहन की बेइज्जती की थी। ऐसे में विंस आसानी से इस मैच में शेन के पार्टनर बन सकते हैं।

डैनियल ब्रायन

Will WWE fans finally get to see Daniel Bryan return to the ring at Wrestlemania?

डैनियल ब्रायन का WWE में कॉन्ट्रैक्ट दिन ब दिन बीतता जा रहा है और वह स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर के रुप में काम कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि रैसलमेनिया पर उनका मैच नहीं होगा, लेकिन हम इस बात से अभी इंकार नहीं कर सकते है कि वह शायद रैसलमेनिया में मुकाबले में शामिल हों। कंपनी ने पिछले साल डैनियल ब्रायन की वापसी के संकेत दिए थे, लेकिन हाल के दिनों में सारे ऐसा कोई संकेत नहीं मिला है जिससे हम कह सकें कि वह रैसलमेनिया पर शामिल होंगे। लेकिन हम WWE के सरप्राइज से वाकिफ हैं और उम्मीद है कि वह शेन के पार्टनर के रुप में नज़र आएंगे। लेखक: लियाम होफ़े, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment