Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 संभावित रैसलर्स जिनका मुकाबला शॉन माइकल्स से हो सकता है

13 Jun 2018, 10:53 IST
शॉन माइकल्स ने WWE में अपनी वापसी न करने के फैसले को बदलकर पूरे रैसलिंग जगत को हैरानी में डाल दिया है। कई सालों से माइकल्स रिंग में वापसी न करने के फैसले पर अडिग थे। लेकिन अब उन्होंने रिंग वापसी करने का मन बना लिया है। स्काईस्पोर्ट्स के साथ इंटरव्यू के दौरान मिस्टर रैसलमेनिया अचानक अपने फैसले से पलट गए और उन्होंने कहा कि वे एक मैच के लिए वापस आ सकते हैं। भले ही रैसलमेनिया 26 में अंदरटेकर से हारने के बाद वे किसी से लड़े नहीं हैं, लेकिन रॉ में उनकी कई बार गेस्ट अपीयरेंस हुई है और साथ ही वे NXT ट्रेनर के तौर पर भी काम करते हैं।

आठ साल बाद अगर माइकल्स की वापसी होती है तो उन्हें रोस्टर में काफी बदलाव देखने को मिलेगा। इंटरव्यू में उन्होंने ने यह कहा था कि वे सिर्फ एक मैच के वापस आएंगे, आइए बात करते हैं कुछ संभावित रैसलर्स की जिनसे उनका मुकाबला हो सकता है।

डॉल्फ जिगलर




कहा जाता है चापलूसी करने का सबसे बेहतर तरीका किसी का नकल करना है। हालांकि डॉल्फ जिगलर द्वारा HBK की नकल करने को शॉन माइकल्स ज्यादा तवज्जो नहीं देते हैं। स्टीव ऑस्टिन स्टोन कोल्ड के पोडकास्ट में शॉन माइकल्स ने एक बार कहा था कि कई बार जिगलर मेरी नकल करते-करते ओवरएक्टिंग कर जाते हैं। वे बहुत ही अच्छे बच्चें हैं और अब वक्त आ गया कि वे अपनी एक अलग पहचान बनाएं।

चोट के बाद वापसी के दौरान जिगलर ने एक कदम आगे बढकर शॉन माइकल्स के एंट्रेंस को कॉपी किया। इस दौरान वे शॉन की डांसिंग मूव्स, लेदर चैप्स, काउबॉय हैट का इस्तेमाल करते नजर आए। जिगलर यहीं तक सीमित नहीं रहे और उन्होंने शॉन के मशहूर "आई हैव लॉस्ट माई स्माइल" स्पीच की भी नकल उतारी। ऐसे में अगर इन दोनों के बीच भिडंत होती है तो यह मुकाबला काफी शानदार होगा।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...