Clash Of Champions के टॉप-5 मुकाबलों के संभावित अंत

KOSZ

क्लैश ऑफ़ चैंपियंस पीपीवी इस रविवार, 17 दिसंबर, 2017 को बॉस्टन के टीडी गार्डन में आयोजित होना है। इस इवेंट के लिए निम्न मैच निर्धारित हैं: i) स्मैकडाउन टैग टीम चैम्पियनशिप के लिए एक फैटल 4-वे टैग टीम मैच में द उसोज बनाम द न्यू डे बनाम चाड गेबल एंड शेल्टन बेंजामिन बनाम रुसव एंड ऐडन इंग्लिश । ii) स्मैकडाउन महिला चैम्पियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर बनाम नटालिया । iii) यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए बैरन कॉर्बिन बनाम बॉबी रूड बनाम डॉल्फ जिगलर के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच। iv) रैंडी ऑर्टन और शिंस्के नाकामुरा का टैग टीम मैच में केविन ओवंस और सैमी जेन से सामना होना हैं। यदि ओवंस और जेन हार जाते हैं तो उन्हें कंपनी से निकाल दिया जाएगा। v) WWE चैम्पियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स बनाम जिंदर महल। इसे भी पढ़ें: Clash of Champions: एजे स्टाइल्स बनाम जिंदर महल मुकाबले के 5 संभावित अंत आइए देखते हैं इन मुकाबलों में किसकी जीत होगी...

#5 टैग टीम मैच ओवंस और जेन बनाम ऑर्टन और नाकामुरा

यदि ओवंस और जेन मैच हारते हैं तो उन्हें कंपनी से निकाल दिया जाएगा। इस मैच में शेन मैकमैहन और डैनियल ब्रायन स्पेशल गेस्ट रेफरी होंगे। ओवंसऔर जेन रीयूनियन के बाद से काफी प्रभावशाली दिखे हैं यह देखना दिलचस्प होगा कि मैच के परिणाम का फिउड पर क्या असर होता है। अनुमान लगाया जा रहा है कि शेन मैकमैहन या डैनियल ब्रायन टर्निंग हील साबित होंगे और डैनियल ब्रायन ओवंस और जेन की तरफ से होंगे और इस वजह से ऑर्टन और नाकामुरा मैच हार जाएंगे। पूर्वानुमान: केविन ओवंस और सैमी जेन डैनियल ब्रायन की मदद से मैच जीत लेंगे ।

#4 विमेंस चैम्पियनशिप मैच

WCM

शार्लेट और नटालिया दोनों स्थापित कुश्ती परिवारों से आती हैं, अपने परिवार की प्रतिष्ठा को उन्होंने और आगे बढ़ाया है। कई बार चैंपियन बनकर उन्होंने सम्मान अर्जित किया है। हाल के समय में शार्लेट ने सर्वाईवर सीरीज में एलेक्सा ब्लिस को हराया था और नटालिया उनके चैंपियन बनने से रोकती नहीं दिख रहीं हैं। रायट स्क्वाड के शामिल होने से चीजें दिलचस्प हो सकती हैं। यह तिकड़ी शार्लेट को पोस्ट मैच बीट डाउन दे सकता है और इससे कार्मेला कैश इन करने में सफल होंगी। पूर्वानुमान: शार्लेट फ्लेयर नटालिया को हराएंगी और फिर कार्मेला कैश इन कर रायट स्क्वॉड की मदद से नई विमेंस चैंपियन बन जाएंगी।

#3 यूनाइटेड स्टेट्स चैम्पियनशिप - ट्रिपल थ्रेट मैच

UST

यूएस टाइटल पिक्चर ने एजे स्टाइल्स और केविन ओवंस के फिउड के बाद अपना चमक खो दिया था। वर्तमान यूएस चैंपियन बैरन कोर्बिन अभी तक WWE यूनिवर्स को खासा प्रभावित नहीं किया है। बकौल चैंपियन उन्हें खुद को साबित करने के लिए इस मैच में प्रभावशाली प्रदर्शन करना होगा। बॉबी रूड ने एनएक्सटी में जो मोमेंटम हासिल की थी उसे ब्लू ब्रांड क्रिएटिव टीम ने मिट्टी में मिला दिया है। स्मैकडाउन लाइव पर उनका कोई प्रभाव नहीं दिखा है। यूएस चैंपियनशिप में जीतकर वें मोमेंटम वापस हासिल कर सकते हैं। दूसरी तरफ डॉल्फ जिगलर को WWE द्वारा मिड कार्ड जॉबर में डाल दिया गया है। दो बार विश्व चैंपियन इस तरह बुक देखना काफी मुश्किल है। यूएस चैंपियन के रूप में क्लैश ऑफ़ चैंपियंस से जिगलर को बाहर करने की उम्मीद काफी कम है लेकिन WWE उनकों बाहर रखने तो तैयार है। पूर्वानुमान: बैरन कॉर्बिन ज़िगलर को पिन कर US चैंपियनशिप रिटेन करेंगे।

#2 टैग टीम फैटल 4-वे मैच

F4W

स्मैकडाउन टैग टीम चैम्पियनशिप उतनी दिलचस्प नहीं है जितनी होनी चाहिए थी लेकिन इस मैच में कुछ सकारात्मक परिणामों की उम्मीद कर सकते हैं। उसोज और न्यू डे ने हैल इन ए सेल मैच जीतकर आगे बढ़ रहे हैं। चाड गेबल और शेल्टन बेंजामिन को एक टैग टीम के रूप में कोई सफलता नहीं मिली है। लेकिन इस रविवार को यह बदल सकता है। रुसेव और ऐडन इंग्लिश ने पैरोडी एक्ट शुरू कर दिया है। पिछले दो हफ्तों में वे काफी मजबूत दिखें है। उन्हें न्यू डे और द उसोज को भी हराया था, तो उन्हें भी कम आंकना गलत होगा। पूर्वानुमान: उसोज जीतेंगे और टैग टीम चैंपियनशिप रिटेन करेंगे।

#1 WWE चैम्पियनशिप मैच - एजे स्टाइल्स बनाम जिंदर महल

AJJM

जिंदर महल और एजे स्टाइल्स के बीच इस रविवार को WWE चैम्पियनशिप के लिए वन-ऑन-वन मैच होगा। भारतीय दौरे के बाद जिंदर महल को WWE चैम्पियनशिप में एक और रन देने का कोई कारण नहीं है। WWE ने एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन के रूप में सर्वाइवर सीरीज़ में ब्रॉक लैसनर का सामना करने के लिए चुनना एक सही निर्णय था। एजे स्टाइल्स इस समय के सबसे अच्छे रैसलर हैं और उन्हें WWE चैंपियन के रूप में रैसलमेनिया 34 में जाना चाहिए। WWE जनवरी 2018 में नाकामुरा को रॉयल रंबल जिताने की योजना बना रहा है। यह रैसलमेनिया में एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच उच्च प्रत्याशित मैच के लिए दरवाजा खोल सकता है। पूर्वानुमान: एजे स्टाइल्स WWE चैंपियनशिप रिटेन करेंगे। लेखक: केविन पेटर्स, अनुवादक: तनिष्क सिंह तोमर