5 बड़े फायदे जो रोमन रेंस की वापसी से होने वाले हैं

Roman reigns

इस सप्ताह मंडे नाईट रॉ में रोमन रेंस देखने को मिलने वाले है, जिन्हें देखने के लिए हर एक दर्शक उत्साहित है। रोमन रेंस पिछले साल अक्टूबर WWE से अपनी बीमारी के कारण दूर हुए थे, जिसके बाद उन्हें अलग-अलग स्थानों पर देखा गया लेकिन वो WWE रिंग में नज़र नहीं आए। अपने सभी दर्शको को खुश करते हुए रोमन रेंस इस बार नज़र आएंगे।

रोमन रेंस के आने के बाद सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि आगे हमें रोमन रेंस के साथ क्या होता हुआ नजर आएगा? इस बारे में हमे रॉ के एपिसोड में पता लगने वाला है। साथ ही क्या रोमन रेंस सही में रैसलमेनिया 35 का हिस्सा होने वाले है। इस बारे में भी मालूम हो सकता है। रोमन रेंस की वापसी के बाद WWE को बहुत फायदे होने वाले है, तो आइए जान लेते है ऐसे 5 बड़े फायदों के बारे में जो रोमन रेंस की वापसी के बाद रोमन रेंस और WWE को होने वाले है।

#5 रोमन रेंस की इनरिंग वापसी का पता चलना

Roman reigns

रोमन रेंस भले ही हॉलीवुड की मूवी में काम कर रहे हो, लेकिन उनके दर्शक आज भी रोमन रेंस को रिंग में लड़ते हुए देखना चाहते है। इस मंडे नाइट रॉ जब रोमन रेंस पूरे WWE के सामने होंगे तो सभी का ध्यान इस और होगा कि रोमन रेंस अपनी इन रिंग वापसी को लेकर क्या बयान देते हैं? एक प्रकार से देखा जाए तो रोमन रेंस भले ही फिट दिख रहे हो लेकिन अभी तक रोमन रेंस इतने रिकवर नहीं हुए है कि वो रिंग में कोई मुकाबला लड़़ सके ।

फिर भी यदि रेमन रेंस ने रैसलमेनिया में अपनी वापसी के बारे में कोई बात कहीं तो यह सभी दर्शकों के लिए किसी तोफहे से कम नहीं होगी। इसके अतिरिक्त रोमन रेंस यह भी बता सकते है कि वो किस प्रकार से ल्यूकीमिया जैसी खतरनाक बीमारी से रिकवर कर रहे हैं, और पूरी तरह से ठीक होने के लिए उन्हें और कितना समय लगने वाला हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 रोमन रेंस की अगामी मूवी का प्रमोशन होना

Roman reigns

सभी को यह बात पता चल चुकी है कि रैसलिंग के अलावा रोमन रेंस हमें हॉलीवुड की मूवी में भी नजर आने वाले है। रोमन रेंस अपने कजिन भाई द रॉक के साथ मिलकर फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की एक फिल्म में काम कर रहे है, और वो इस फिल्म में द रॉक के भाई बने हैं।

अब क्योकि रोमन रेंस के अधिकतर फॉलोअर्स WWE में है, इस कारण वो अपनी इस मूवी के लिए प्रमोशन करते हुए रॉ के एपिसोड में नजर आ सकते हैं। साथ ही वो इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर कुछ बातचीत कर सकते हैं।

#3 WWE की रेटिंग का बढ़ना

Vince mecmohan

रोमन रेंस के जाने के बाद एक दम से हमें WWE की रेटिंग में भारी गिरावट देखने को मिली थी। जिसके बाद कंपनी के मालिक विंस मैकमैहन ने बहुत कुछ नया करने की कोशिश की, ताकि रॉ और स्मैकडाउन लाइव की रेटिंग को बढ़ाया जा सके। किन्तु इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा।

रोमन रेंस की वापसी कराने का एक बड़ा उद्देश्य यह भी हो सकता है कि विंस मैकमैहन अपने शो की रैटिंग बढ़ाना चाहते है। भले ही रोमन रेंस कोई मुकाबला न लड़़े किन्तु उनका एक प्रोमो देखने के लिए काफी लोग रॉ के एपिसोड में जाने वाले हैं।

#2 डीन एंब्रोज का WWE ना छोड़ना

Dean ambrose

डीन एंब्रोज WWE छोड़ना चाहते है लेकिन WWE नहीं चाहती कि डीन एंब्रोज जैसा सुपरस्टार उन्हें छोड़कर जाए। रोमन रेंस के रॉ में आने के बाद ऐसा हो सकता है कि रोमन रेंस, डीन एंब्रोज से बातचीत करे और उन्हें कंपनी न छोड़ने के लिए मना लें। फैंस अभी ऐसे कई रैसलर के साथ डीन एंब्रोज के मुकाबले देखना चाहते है जो उन्होंने अभी तक नहीं देखे हैं।

#1 सैथ रॉलिंस vs ब्रॉक लैसनर के मुकाबले के लिए हाइप बनना

Seth vs brock

वैसे भी सभी दर्शक रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मुकाबला देखना चाहते है। लेकिन यदि रोमन रेंस भी इस मैच के लिए प्रतिक्रिया दें, तो यह और भी अच्छा होगा। इस रॉ अपने प्रोमो के दौरान रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस के बारे में बात कर सकते है, जहॉ वे सैथ रॉलिंस को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ जीतने के लिए कुछ सलाह दे सकते हैं। आपको बता दें रोमन रेंस उन कुछ रैसलरों में से एक है जिन्होंने WWE में ब्रॉक लैसनर को हराया हैं।