COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी मौजूदा गिमिक को बदलकर जबरदस्त फायदा होगा

ANALYST
26   //    10 Jul 2018, 16:42 IST
दिग्गज WWE सुपरस्टार्स हमेशा इस बात पर जोर देते रहते हैं कि मौजूदा और नए WWE सुपरस्टार्स को हमेशा अपने कैरेक्टर बदलाव लाते रहना चाहिए जिससे कि उनका कैरियर लंबा चले।

उदाहरण के तौर पर क्रिस जैरिको को देख लें, इनका WWE करियर काफी लंबा चला और अपने करियर में इन्होंने ECW ,WWE और NJPW में हर समय नए-नए किरदार निभाए। केन और बिग शो भी काफी लंबे समय तक रैसलिंग करते रहें हैं, जिसका एकमात्र कारण उनका हमेशा बदलता हुआ कैरेक्टर था।

हमने हाल ही में मिड कार्ड के काफी रैसलर्स का कैरेक्टर चेंज देखा है जिसमें बैरन कॉर्बिन, ब्रे वायट, बो डैलस और कर्टिस एक्सल के नाम शामिल हैंं। अब समय आ गया है कि मेन रोस्टर के कुछ रैसलर्स के भी कैरेक्टर बदले जाएं।

इसलिए हम रॉ और स्मैकडाउन के कुछ रैसलर्स को लेकर आए हैं जिनको जल्द ही अपने कैरेक्टर में चेंज लाने की जरूरत है

5. एम्बर मूूून अगली लैजेंड किलर बनेें




एंबर मून ने मेन रोस्टर की काफी अच्छी शुरुआत की है और वह समय दूर नहीं जब वह रॉ विमेंस रोस्टर की टॉप सुपरस्टार बनेंगी। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE के राइटर्स उनकी इस यात्रा की बुकिंग कैसे करते हैं। फिलहाल देखा जाए तो विमेंस चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन्स में रोंडा राउजी, एलेक्सा ब्लिस और नाया जैक्स का ही दबदबा रहने वाला है। बेली और साशा बैंक्स भी अपने काउंसलिंग सैगमेंट में व्यस्त रहने वाली हैं। ऐसे में एम्बर मून क्या करेंगी, यह भी देखने वाली बात है।

ऐसे में एम्बर को बेवजह के टैग टीम मैच, जिसमें वह सिर्फ जगह भरती हुई नजर आती हैं, की जगह एक अलग ही मिशन पर लग जाना चाहिए। उनके इस मिशन का उद्देश्य रॉ पर मौजूद हर बड़े से बड़े सुपरस्टार्स को हराना होना चाहिए और इसी को बरकरार रखते हुए उनको रॉ विमेंस चैंपियनशिप की फिउड में शामिल हो जाना चाहिए।

उन्हें इसकी शुरुआत नटालिया और मिकी जेम्स के साथ करनी चाहिए और फिर साशा और बेली को हराते हुए 9 से 10 महीने के समय मे रॉ विमेंस चैंपियनशिप की फिउड में आ जाना चाहिए। यह भले ही रैंडी ऑर्टन के लैजेंड किलर गिमिक जितना प्रभावी न रहे लेकिन यह एम्बर मून के बेवजह के फिउड से बेहतर होगा।
1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...