Create
Notifications

RAW के 5 सुपरस्टार्स जिन्हें Smackdown Live में जाना चाहिए

Ishaan Sharma

ऐसा लग रहा है कि WWE ड्राफ्ट या फिर सुपरस्टार शेक-अप जल्द ही होने वाला है। जैसा कि हमने पिछले कई सालों में देखा है, इसके कारण हमें नई दुश्मनियां और नए मौके मिलते हए देखने को मिलते हैं। इसके अलावा यह आमतौर पर किसी सुपरस्टार की बेकार हालत को सुधारने का अच्छा तरीका है। WWE में काफी सारे ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें ब्रांड चेंज से काफी ज्यादा फायदा होगा। आइए जानें रॉ के 5 ऐसे ही सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें स्मैकडाउन लाइव में जाना चाहिए।

#5 सिज़ेरो

द बार ने एक टीम के रूप में अपना राज चलाया है, लेकिन अब ज्यादा टैग टीम्स नहीं बची है जिन्हें फैंस हारते हुए देखना चाहेंगे। ऐसा हो सकता है कि शेमस या सिज़ेरो एक-दूसरे पर हमला कर दुश्मनी की शुरुआत करें। हालांकि, ऐसा पहले भी हो चुका है जब इन्होंने टैग टीम में रहकर काम करना शुरू भी नहीं किया था। इन दोनों में से किसी एक को स्मैकडाउन लाइव में डाल दिया जाए तो इससे नई दुश्मनी की शुरुआत होगी। सिज़ेरो का स्मैकडाउन लाइव में जाना अच्छा रहेगा जहां वह अपनी रैसलिंग एबिलिटी को दूसरों के सामने दिखा सकते हैं।

#4 मैट हार्डी

वोकन मैट हार्डी अभी उस तरह काम नहीं कर रहे हैं, जैसा इन्हें करना चाहिए था। इनका किरदार काफी हास्यास्पद और मनोरंजित करने वाला है। इन्हें थोड़ी जगह और चाहिए ताकि वह अपने किरदार को बड़ा बना सकें। मैट हार्डी की फिउड ब्रे वायट से होने के बाद से ही यह दूसरों के जैसे लगने लगे हैं और इन दोनों को अब अलग करने में ही भलाई होगी। स्मैकडाउन लाइव में कोई ऐसा सुपरस्टार नहीं है जो कि मैट हार्डी जैसा हो, इसलिए इन्हें स्मैकडाउन में डाल देना चाहिए ताकि यह एकदम खुलकर अपने किरदार को निभा सके।

#3 नाया जैक्स

नाया जैक्स खतरनाक रैसलर की तरह नहीं लगती क्योंकि रॉ में काफी सारे ताकतवर फीमेल रैसलर्स मौजूद हैं। असुका की स्ट्रीक के कारण नाया जैक्स की बुकिंग काफी खराब हो रही है और वह रैसलिंग उस तरह नहीं कर पा रही हैं जैसा उन्हें करना चाहिए। हाल ही में नाया जैक्स को पुश मिला है लेकिन बाद में उन्हें असुका से हार झेलनी पड़ती है और ऐसा हर बार होता है। नाया जैक्स को स्मैकडाउन में डालने के बाद वह असुका से दूर हो जाएंगी जहां पर वह काफी सारी सुपरस्टार्स को हरा देंगी। वहां जाकर वह शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के साथ अपनी दुश्मनी को शुरू कर सकती है जो कि हमने पहले कभी नहीं देखी है।

#2 बैलर क्लब

रॉ के टॉप कार्ड में काफी सारे रैसलर हैं और बैलर चैंपियनशिप की रेस में अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष कर रहे हैं। उन्हें स्मैकडाउन में लाने से वह पहले के जैसे रैसलर बन जाएंगे जैसे वो NXT के दौरान थे। उन्हें एजे स्टाइल्स, केविन ओवंस और नाकामुरा के साथ मैच लड़ने का मौका मिलेगा। बैलर क्लब भी उनके साथ स्मैकडाउन में आनी चाहिए और उन्हें रॉ के मुकाबले ज्यादा खतरनाक दिखाना चाहिए। यह तीनों अपने पुराने लीडर एजे स्टाइल्स के साथ भी मिल सकते हैं ताकि वे एक बढ़िया दल बना सकें।

#1 सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिन्स ने हाल ही में ऐसा दिखाया कि वह किसी भी मेन इवेंट को हैडलाइन करने के लिए तैयार हैं। हालांकि रॉ के टॉप कार्ड पूरी तरह से भरे हुए हैं और वह कुछ समय तक ऐसे ही रहेंगे। रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस समय ज्यादा खतरनाक दिखाया जा रहा है। उन्हें स्मैकडाउन लाइव में भेजने के बाद एजे स्टाइल्स, नाकामुरा और केविन ओवंस जैसे रैसलर्स के साथ लड़ने का मौका मिलेगा। रॉलिन्स एक बड़े रैसलर हैं और स्मैकडाउन लाइव में जाने के बाद उन्हें काफी अच्छा पुश भी मिलेगा। लेखक- इवान डेरिक अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...