COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार्स के बीच असल ज़िन्दगी की 5 दुश्मनियां जिनके बारे में आप नहीं जानते

Aarti Sharma
ANALYST
4.70K   //    21 Jul 2018, 14:26 IST

WWE में अक्सर दो रैसलर्स के बीच कई ऐसी फिउड देखने को मिलती है जिसमें कल्पना और असलियत के बीच का फर्क नज़र नहीं आता। पिछले कुछ समय में यह तो सब अच्छे से जान गए होंगे कि रैसलमेनिया 32 के मैच के बारे में बात करने के लिए डीन एम्ब्रोज के पास ब्रॉक लैसनर के लिए ज्यादा समय नहीं था जब उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी से काफी "आलस" दिखाते हुए मुलाकात की।

इसके अलावा शॉन माइकल्स और ब्रेट हार्ट के बीच चली असल दुश्मनी भी सब जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हार्ट किसी दूसरे बड़ी रैसलिंग हस्ती के साथ पिछले 12 महीनों से बहस कर रहे हैं? और क्या आपने सुना है 2013-2017 की उस टैग टीम के बारे में जिसने लगभग 1 साल तक एक दूसरे से बात नहीं की।

आइए जानतें हैं ऐसे ही 5 हकीकत की दुश्मनियों के बारे में जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे।

#5 क्रिस जैरिको और स्कॉट हॉल


The two legend


1996 और 1999 के दौरान जैरिको WCW में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहे थे। उसी समय, स्कॉट हॉल NWO का हिस्सा थे और अपना नाम बना चुके थे। जैरिको ने अपने पॉडकास्ट में बात करते हुए खुलासा किया कि एक समय हॉल ने उन्हें अपमानजनक बातें कही थी।

एक समय, जैरिको और जैरी लीन के बीच मैच काफी लंबा चला। जब वो बैकस्टेज आये तब हॉल उन्हें कहा कि, "इधर आओ, अपना 5 से 10 मिनट का काम करो और दफा हो जाओ। कोई तुम्हें देखना नहीं चाहता।" जैरिको ने बताया कि वो एक तरह से उन्हें डरा धमका रहे थे।

1 / 5 NEXT
Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.

Advertisement
Fetching more content...