Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रोफेशनल रैसलिंग के इतिहास की 5 नकली जोड़ियां

Ankit Kumar
CONTRIBUTOR
11 Jun 2018, 17:05 IST
प्रोफशनल रैसलिंग दूसरी नौकरी की तरह एक नौकरी हैं जहां आपका बॉस है, जहां पर आप अपने कई अनुभव साझा करते हैं। इस दौरान सुपरस्टार्स के बीच गहरी दोस्ती हो जाती है जो की आगे प्यार में बदल जाती हैं। एक रैसलर के लिए अपने काम के बीच एक प्यार ढूंढना इतना आसान नहीं होता है। हम जानते हैं कि WWE में स्टोरीलाइन के तहत कई कपल की स्टोरी दिखाई जाती है।

कभी कभी हमें रियल लव स्टोरी देखने को मिलती हैं तो कभी-कभी हमें स्टोरीलाइन के तहत फेक लव स्टोरी देखने को मिलती हैं। इसी कड़ी में हम बात करने के जा रहे हैं प्रोफेशनल रैसलिंग के इतिहास 5 नकली जोड़ियों पर।




टाइगर्स और रे मिस्टीरियो




क्या आपको याद है कि जब WCW ने रे मिस्टीरियो को अनमास्क करने का फैसला किया? रे मिस्टीरियो ने जब अपना मास्क उतारा तो इससे किसी को ज्यादा फर्क नहीं पड़ा क्योंकि वह मास्क के बिना भी उतने ही हैंडसम लग रहे थे जितना की मास्क में लगते थे।

सवाल ये है कि क्या रे मिस्टीरियो ने नाइट्रो गर्ल टाइगर्स को प्यार जताने के लिए ऐसा किया। जिस तरह से नाइट्रो गर्ल टाइगर्स, रे मिस्टीरियो से प्रभावित थी ऐसा लग रहा था कि वह उनकी गर्लफ्रेंड हैं लेकिन यह बस एक स्टोरीलाइन का हिस्सा था। दोनों सुपररस्टार अलग-अलग लोगों के साथ रिलेशनशिप में हैं।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...