Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 कारण जो यह साबित करते हैं कि अंडरटेकर को अब कभी रैसलिंग नहीं करनी चाहिए

Maybe it
Enter caption
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 08 Oct 2018, 16:10 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक अंडरटेकर को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। पिछले कई दशकों से WWE का अहम हिस्सा रहे अंडरटेकर हाल ही में WWE सुपर शो डाउन में नज़र आए, जहां उनका मुकाबला ट्रिपल एच से हुआ। इस मुकाबले में अंडरटेकर को हार का सामना करना पड़ा।

यह मुकाबला भले ही शानदार हुआ हो लेकिन इस मुकाबले में अंडरटेकर की परफॉर्मेंस काफी स्लो थी। भले ही फैंस इस बात से सहमत ना हो लेकिन अब रिंग में अंडरटेकर की बढ़ती उम्र का असर दिखने लगा है। ये कुछ चीजें अंडरटेकर को रिंग में फिर से मुकाबला करने से रोकती हैं। इसी कड़ी में हम एक नज़र डालेंगे उन 5 कारणों पर जो यह साबित करते हैं कि अंडरटेकर को अब फिर कभी रैसलिंग नहीं करनी चाहिए:

यह दूसरे सुपरस्टार्स को मौका देने का समय

So many talents from the roster did not make the card

टॉप सुपरस्टार्स जैसे बैरन कॉर्बिन, फिन बैलर, शिंस्के नाकामुरा और रैंडी ऑर्टन को मेलबर्न में हुए सुपर शो डाउन में मुकाबला करने का मौका नहीं मिला।

दुर्भाग्य से यह जगह WWE के दो दिग्गज सुपरस्टार्स अंडरटेकर और ट्रिपल एच के लिए बुक थी। देखा जाए तो सुपर शो डाउन में अंडरटेकर और ट्रिपल एच के बीच हुआ मुकाबला बेहद स्लो था। साथ ही इसमें ऐसा कुछ खास नहीं था जो इसे शानदार मुकाबला कहने के लिए मजबूर करता।

हमारे ख्याल से अगर फिन बैलर, नाकामुरा या रैंडी ऑर्टन इस जगह पर होते तो एक लंबा और सॉलिड मैच दे सकते थे।

1 / 5 NEXT
Published 08 Oct 2018, 16:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit