COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 35 में द रॉक और रोमन रेंस के बीच मुकाबला ना होने के 5 बड़े कारण 

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
19.15K   //    Timeless

Enter caption

पिछले साल, जब रोमन रेंस द्वारा अपनी बीमारी के बारे में सभी दर्शको को बताने से पहले खबरें यह आ रही थी कि, रैसलमेनिया में रोमन रेंस का मुकाबला उनके कजिन ब्रदर द रॉक के साथ हो सकता है। किंतु रोमन रेंस की बीमारी ल्यूकीमिया के बारे में पता लगने और उनके कुछ समय के लिए WWE छोड़ने के बाद यह खबरें झूठी साबित हुई। कुछ समय पहले रोमन रेंस ने रिंग में अपनी वापसी की, जिसके बाद एक बार फिर रोमन रेंस और रॉक के बीच मुकाबले को लेकर बातें होने लगी।   

रैसलमेनिया 35 को होने में अभी कुछ ही समय शेष है, लेकिन अभी तक 'पीयूप्‍ल चैम्‍प' द रॉक ने अपनी वापसी नहीं की। जिससे एक बात तो स्पष्ट है कि इस रैसलमेनिया हमें यह मुकाबला देखने को नहीं मिलने वाला। दूसरा कारण यह भी है कि ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेंस को रैसलमेनिया 35 में मुकाबला लड़ने के लिए चुनौती दे चुके हैं और संभवत रोमन रेंस इस चैलेंज को स्वीकार भी कर लेंगे। तो आइए जान लेते हैं उन पांच बड़े कारणों के बारे में जिसकी वजह से रोमन रेंस और द रॉक के बीच मुकाबला रैसलमेनिया 35 में देखने को नहीं मिला।

#5 दोनों के बीच मुकाबला कराने का WWE का कोई प्लान ही नहीं होना


Enter caption

यह बात जरूरी नहीं है कि हर बार जो अफवाहें सामने आए वह सही हो। खबरें यह आ रही थी, कि WWE रोमन रेंस और रॉक के बीच मुकाबला दिखाना चाहती है, लेकिन WWE ने औपचारिक तौर पर ऐसा कोई भी काम नहीं किया, जिससे इस मैच के बारे में पता चले। कुछ महीने पहले रैसलिंग ऑब्जर्वर डैव मैल्‍टजर ने अपने इंटरव्यू में बतलाया था, कि रैसलमेनिया 35 में द रॉक और रोमन रेंस के बीच मुकाबला कराने का WWE का कोई प्लान ही नहीं था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...