Create
Notifications

5 कारण क्यों गोल्डबर्ग ने वापसी करते हुए बॉबी लैश्ले को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज किया

WWE
WWE
ANALYST

WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिला। बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने एक नॉन-टाइटल ओपन चैलेंज रखा था। इसका जवाब कीथ ली (Keith Lee) ने दिया और उनकी एक धमाकेदार वापसी हुई। फैंस के बीच यह काफी बड़ा शॉक था। हालांकि, बाद में एक और चौंकाने वाली चीज़ देखने को मिली। बॉबी लैश्ले ने कीथ को हराकर एक अहम जीत अपने नाम की।

इस शानदार मैच के बाद अचानक से गोल्डबर्ग ने वापसी की। उन्होंने बॉबी लैश्ले को मैच के लिए चैलेंज दिया। उनके बीच ब्रॉल देखने को मिल जाता लेकिन MVP ने उन्हें अलग किया। गोल्डबर्ग अंतिम बार Royal Rumble 2021 में दिखाई दिए थे। सभी के मन में सवाल होगा कि आखिर किन कारणों से गोल्डबर्ग ने वापसी की। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 कारणों के बारे में बात करेंगे जिनकी वजह से गोल्डबर्ग ने वापसी करते हुए बॉबी लैश्ले को निशाना बनाया।

5- WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को ब्रॉक लैसनर की जगह देने के लिए

सभी फैंस ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच मैच देखना चाहते थे। हालांकि, WWE ने गोल्डबर्ग को लैसनर की जगह भरने के लिए वापस बुलाया। हाल ही में खबरें सामने आई थी कि लैसनर और लैश्ले के मैच की मांग को ठुकराया जा रहा है। ब्रॉक लैसनर काफी समय से दिखाई नहीं दिए हैं और शायद वो इस समय वापसी नहीं करना चाहते हैं। लैसनर ने अपना अंतिम मैच WrestleMania 36 में लड़ा था।

इसके बाद से हर कोई ब्रॉक लैसनर को वापस WWE में देखना चाहता है। देखकर लग रहा है कि लैसनर अभी अपनी वापसी के लिए तैयार नहीं है। ऐसे में WWE ने बॉबी लैश्ले को बड़ा विरोधी देने के लिए गोल्डबर्ग को वापस लाने का निर्णय लिया। गोल्डबर्ग एक दिग्गज सुपरस्टार माने जाते हैं और उनके खिलाफ मैच लड़ने से लैश्ले को जरूर फायदा मिलेगा। गोल्डबर्ग भले ही लैसनर की तरह मैच नहीं दे पाएंगे लेकिन WWE को इस सुपरस्टार द्वारा फायदा जरूर हो सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 5 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now