Create
Notifications

5 कारण क्यों कैरियन क्रॉस को WWE Raw में डेब्यू के बाद हार मिली 

WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस का इस हफ्ते Raw में डेब्यू देखने को मिला
WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस का इस हफ्ते Raw में डेब्यू देखने को मिला
reaction-emoji
Subham Pal

इस हफ्ते रॉ (Raw) में WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) का डेब्यू देखने को मिला। डेब्यू के बाद पहले मैच में कैरियन क्रॉस को लैजेंड जैफ हार्डी (Jeff Hardy) का सामना करने का मौका मिला था और हार्डी ने इस मैच के लिए एंट्री करते वक्त नो मोर वर्ड्स एंट्रेस थीम का इस्तेमाल करके सभी को चौंका दिया था।

फैंस को उम्मीद थी कि इस मैच में कैरियन क्रॉस, जैफ हार्डी को हराकर अपने मेन रोस्टर करियर की सही शुरूआत करेंगे। हालांकि, इस मैच में जैफ हार्डी ने कैरियन क्रॉस को हराकर सभी को हराकर हैरान कर दिया। भले ही, जैफ ने चीटिंग करके कैरियन क्रॉस को हराया था लेकिन फिर भी इस मैच में कैरियन क्रॉस की हार ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

NXT में क्रॉस को एक मॉन्स्टर के रूप में बुक किया जाता है इसलिए फैंस यह जानना चाहते हैं कि मेन रोस्टर में डेब्यू मैच में कैरियन क्रॉस की हार की वजह क्या है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों कैरियन क्रॉस को WWE Raw में डेब्यू के बाद हार मिली।

5- Raw सुपरस्टार कैरियन क्रॉस को गुस्सा दिलाने के लिए

कैरियन क्रॉस एक खतरनाक सुपरस्टार हैं और NXT में वह यह चीज कई बार साबित कर चुके हैं। इस हफ्ते Raw में क्रॉस की शर्मनाक हार हुई है और इस चीज ने क्रॉस को जरूर गुस्सा दिला दिया होगा। गौर करने वाली बात यह है बेबीफेस सुपरस्टार होने के बावजूद भी जैफ हार्डी ने रोप्स का इस्तेमाल करके चीटिंग के जरिए क्रॉस को हराया था।

जब जैफ हार्डी जैसे बेबीफेस सुपरस्टार मैच के दौरान नियम का पालन नहीं कर रहे हैं तो कैरियन क्रॉस भी इस चीज से सबक लेते हुए नियम नहीं मानने का फैसला कर सकते हैं। इस वजह से फैंस को रेड ब्रांड में कैरियन क्रॉस का खतरनाक रूप देखने को मिल सकता है। अगर कैरियन क्रॉस अपने खतरनाक रूप में आते हैं तो यह Raw सुपरस्टार जैफ हार्डी के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- कैरियन क्रॉस को Raw में स्कार्लेट का डेब्यू कराने का मौका मिलेगा

भले ही इस हफ्ते Raw में कैरियन क्रॉस को हार मिली हो लेकिन उनकी वाइफ स्कार्लेट इस हार से बिल्कुल भी निराश नहीं हुई हैं और उन्होंने ट्वीट करके बताया कि यह बस शुरूआत है। आपको बता दें, कैरियन क्रॉस NXT में स्कार्लेट के साथ ही एरीना में एंट्री किया करते थे।

संभव है कि इस हफ्ते Raw में मिली हार के बाद क्रॉस अपने लकी चार्म स्कार्लेट को Raw में लाने का फैसला कर सकते हैं।

3- WWE लैजेंड जैफ हार्डी को Raw में एक बेहतर स्टोरीलाइन में शामिल करने के लिए

जैफ हार्डी लंबे समय से Raw में किसी अच्छे स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं थे। अगर इस हफ्ते Raw में कैरियन क्रॉस, जैफ हार्डी को क्लीन तरीके से हरा देते तो इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाता।

इस हफ्ते Raw में जैफ हार्डी ने जिस तरह कैरियन क्रॉस को हराया, उससे तो यही लग रहा है कि यह स्टोरीलाइन अभी जारी रहने वाली है।

2- WWE Raw में एक अच्छे पल को बर्बाद होने से बचाने के लिए

youtube-cover

जैसा कि हमने आपको बताया कि जैफ हार्डी ने इस हफ्ते Raw में अपने पुराने थीम सांग पर शानदार तरीके से एरीना में एंट्री की थी। जैफ हार्डी को पुराने अंदाज में एंट्री करते हुए देखना बेहतरीन पल था।

हालांकि, शानदार अंदाज में एंट्री के बाद अगर जैफ हार जाते तो इससे एक अच्छा पल बर्बाद हो जाता। शायद यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में जैफ हार्डी द्वारा कैरियन क्रॉस को हराने के लिए बुक किया गया था।

1- विंस मैकमैहन की वजह से कैरियन क्रॉस को Raw में हार मिली?

ऐसे कई NXT सुपरस्टार्स हैं जिन्हें NXT में काफी सफलता मिली थी लेकिन मेन रोस्टर में वह कुछ खास नहीं कर पाए थे। पूर्व NXT चैंपियन बो डैलस इस चीज का सबसे बड़ा उदाहरण है। कई NXT सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर में पुश न मिलने की वजह यह होती है कि विंस मैकमैहन उनसे प्रभावित नहीं होते हैं।

हम उम्मीद करेंगे कि कैरियन क्रॉस के साथ ऐसा न हो और विंस मैकमैहन उन्हें मेन रोस्टर में NXT जैसा ही बड़ा पुश दें।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...