Create
Notifications

5 कारण क्यों कैरियन क्रॉस को WWE Raw में डेब्यू के बाद हार मिली 

WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस का इस हफ्ते Raw में डेब्यू देखने को मिला
WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस का इस हफ्ते Raw में डेब्यू देखने को मिला
Subham Pal
ANALYST

इस हफ्ते रॉ (Raw) में WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) का डेब्यू देखने को मिला। डेब्यू के बाद पहले मैच में कैरियन क्रॉस को लैजेंड जैफ हार्डी (Jeff Hardy) का सामना करने का मौका मिला था और हार्डी ने इस मैच के लिए एंट्री करते वक्त नो मोर वर्ड्स एंट्रेस थीम का इस्तेमाल करके सभी को चौंका दिया था।

फैंस को उम्मीद थी कि इस मैच में कैरियन क्रॉस, जैफ हार्डी को हराकर अपने मेन रोस्टर करियर की सही शुरूआत करेंगे। हालांकि, इस मैच में जैफ हार्डी ने कैरियन क्रॉस को हराकर सभी को हराकर हैरान कर दिया। भले ही, जैफ ने चीटिंग करके कैरियन क्रॉस को हराया था लेकिन फिर भी इस मैच में कैरियन क्रॉस की हार ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

NXT में क्रॉस को एक मॉन्स्टर के रूप में बुक किया जाता है इसलिए फैंस यह जानना चाहते हैं कि मेन रोस्टर में डेब्यू मैच में कैरियन क्रॉस की हार की वजह क्या है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों कैरियन क्रॉस को WWE Raw में डेब्यू के बाद हार मिली।

5- Raw सुपरस्टार कैरियन क्रॉस को गुस्सा दिलाने के लिए

कैरियन क्रॉस एक खतरनाक सुपरस्टार हैं और NXT में वह यह चीज कई बार साबित कर चुके हैं। इस हफ्ते Raw में क्रॉस की शर्मनाक हार हुई है और इस चीज ने क्रॉस को जरूर गुस्सा दिला दिया होगा। गौर करने वाली बात यह है बेबीफेस सुपरस्टार होने के बावजूद भी जैफ हार्डी ने रोप्स का इस्तेमाल करके चीटिंग के जरिए क्रॉस को हराया था।

जब जैफ हार्डी जैसे बेबीफेस सुपरस्टार मैच के दौरान नियम का पालन नहीं कर रहे हैं तो कैरियन क्रॉस भी इस चीज से सबक लेते हुए नियम नहीं मानने का फैसला कर सकते हैं। इस वजह से फैंस को रेड ब्रांड में कैरियन क्रॉस का खतरनाक रूप देखने को मिल सकता है। अगर कैरियन क्रॉस अपने खतरनाक रूप में आते हैं तो यह Raw सुपरस्टार जैफ हार्डी के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now