COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पेज को WWE SmackDown के जनरल मैनेजर पद से हटाने की 5 बड़ी वजह

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
18.65K   //    19 Dec 2018, 17:00 IST

Enter caption

स्मकैडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में फैंस तब हैरान रह गए, जब शेन मैकमैहन ने इस बात की घोषणा की कि पेज अब स्मैकडाउन की जनरल मैनेजर नहीं रहेंगी। शेन मैकमैहन की इस बात को सुनकर एरीना में मौजूद कई फैंस कुछ पल के लिए समझ नहीं पाए आखिर ये हुआ क्या?

शेन मैकमैहन ने इसके बाद इस बात की भी जानकारी दी कि पेज अब जल्द ही नई भूमिका में नज़र आने वाली हैं। हालांकि शेन ने उनकी नई भूमिका को लेकर कोई संकेत नहीं दिए, जिससे हम ये अंदाजा लगा सके कि पेज आखिर अब क्या करने वाली हैं।

कई फैंस पेज को स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर के पद से हटाने से खुश नहीं हैं तो कुछ फैंस WWE के इस फैसले से खुश भी हैं। खैर अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर पेज अब किस भूमिका में नज़र आती हैं लेकिन उससे पहले हम एक नज़र डालेंगे उन कारणों पर कि आखिर पेज को स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर पद से क्यों हटाया गया?

तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं पेज को स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर पद से हटाने की 5 बड़ी वजहों पर।

मैकमैहन परिवार अब शो चलाएगा

It's a 4-person Authority team

मंडे नाइट के एपिसोड में ट्रिपल एच के साथ पूरा मैकमैहन परिवार नज़र आया था। ट्रिपल एच ने इस दौरान कहा था कि वह अब शो चलाएंगे और जो फैंस देखना चाहते हैं वहीं दिखाएंगे। इसके अलावा स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में विंस मैकमैहन और शेन मैकमैहन दोनों नज़र आए।

पेज को स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर पद से हटाने की एक बड़ी वजह यह भी हो सकती है कि मैकमैहन परिवार अब शो को खुद चलाना चाहता है और इसके लिए उसे जनरल मैनेजर के रूप में पेज की जरूरत नहीं है।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...