Create
Notifications

5 वजह जिससे द रॉक को WrestleMania 33 से दूर रहना चाहिए

Ankit Kumar
visit

पिछले कुई सालों से ड्वेन 'रॉक' जॉनसन ने WWE के लिए शानदार काम किया है, उनके द्वारा किए गए कार्य उल्लेखनीय रहे हैं, जिसे कोई भी दोहरा नही सकता है और न ही उनकी कोई जगह ले सकता है। यकीनन उनका नाम रैसलिंग जगत के सबसे प्रसिद्ध रैसलरो में से आता है, लेकिन रॉक के रोल को देखकर लगता है कि जब वह चाहते हैं तब वहां दिखते हैं। वह आने की अनुमति तभी देते हैं, जब वह खुद आना चाहते हैं और वह वह चाहते हैं कि जब वह इसे छोड़ना चाहे तो छोड़ दें। वास्तव में हम थक चुके हैं इन चीजों से, WWE का सबसे बड़े शो रैसलमेनिया का समय नजदीक आ चुका है, और हमें उम्मीद है कि द रॉक इसमें आना चाहेंगे, लेकिन इसके विपरीत हम उम्मीद करते हैं कि WWE उन्हें रैसलमेनिया के लिए न बुलाए। रैसलमेनिया 33 की द रॉक की जरुरत नही है, क्योंकि द रॉक के बिना भी रैसलमेनिया सफल हो सकता है। यहां पर 5 ऐसी वजह है जिनके कारण रॉक को रैसलमेनिया 33 से दूर रहना चाहिए:

रैसलमेनिया खुद को सेल कर सकता है

rocckwm-1487959855-800

रैसलमेनिया सभी लाइव शो में से सबसे बड़ा शो है। यह एक ऐसा इवेंट है जिसने कई इतिहास बनाए हैं, जिसे रैसलिंग के हर फैन ने देखा है। हर वह इंसान जो इसका फैन है, वह इस शो में आना चाहेगा और अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर इतिहास का गवाह बनना चाहेगा। अपने तरीके से विंस मैकमैहन ने इस शो की अच्छी तरह से मार्केटिंग की है। विंस ने इस इवेंट को दुनिया के सबसे बड़े शो के रुप में बनाने की कोशिश की है। इन चीजों को देखते हुए रैसलमेनिया को द रॉक की जरुरत नही होनी चाहिए और रैसलमेनिया अपने दम पर शो के टिकट सेल कर सकता है, और साथ ही रैसलमेनिया जैसे बड़े शो को पार्ट-टाइमर्स की जरुरत नही है।

एक चीज को कई बार दोहरा चुके हैं द रॉक

rockmic-1487959922-800

इस समय हम एक लेजेंड की कितनी बार वापसी देखेंगे, द रॉक का क़ॉमिडी एक्ट अब बहुत पुराना हो चुका है, और हम सब इसे देख थक चुके है। वास्तव में जब-जब वह वापस आए है क्या किया है उन्होंने, जवाब होगा कुछ खास नही। हमें लगता है कि इस समय के फैंस कोई इस चीज को दुबारा होते देखना पंसद करेंगे। हमारे ख्याल यह मंनोरजक नही होगा, इसे देखकर ऐसा लगेगा कि जैसी की एक ही जोक किसी दूसरे शहर में हो रहा है। इससे कोई फर्क नही पड़ता कि आप कितने बड़े सुपरस्टार हैं। अगर रॉक वास्तव में रिंग में वापसी करना चाहते हैं तो उन्हें NXT में जाना चाहिए जहां वह बेच सकते है।

पिछले साल का रैसलमेनिया

rockwm-1487959964-800

इससे कोई फर्क नही पड़ता कि शो पर रिकॉर्ड क्राउड है तो शो अच्छा ही होगा। पिछले साल हुआ रैसलमेनिया 32 को शो इतिहास के सबसे खराब शो में एक था। मेन इवेंट के फेल होने का कारण मेजर स्टोरीलाइन की कमी होना था, और पूरी दुनिया के फैंस के लिए यह एक बुरा अनुभव था। इस शो पर द रॉक का सेगमेंट सबसे खराब था। द ब्रह्मा बुल ने 20 मिनट से भी ज्यादा समय खराब किया और वह भी चीयर्सलीडर और लम्बे प्रोमो के बाद सिर्फ 6 सेकंड का मैच। वास्तव में शो पर उनका मैच नही बनता था, और सच कहे तो उन्हें शो से दूर जाने का समय चाहिए था।

ताकि कोई और टैलेंट न खत्म हो..

rockburry-1487960052-800

क्या किसी ने द रॉक और फुल टाइम टैलेंट पर ध्यान दिया जब वह आते है, शायद नही? आइए आपको एक चीज बताते है, जब भी रॉक WWE रिंग में अपना रास्ता बनाने तो है तो कोई मेन रोस्टर से ऐसा होता है जो रॉक के द्वारा मौखिक रूप से या शारीरिक रूप से अपमानित हो रहा होता है। अगर आप को विश्वास नही तो आप रॉक की पोस्ट रेसलमेनिया 29 की सभी उपस्थिति देख सकते है, ऐसी कोई भी स्टोरीलाइन नहीं थी जो किसी और को मदद करें।

WWE में रुकना नहीं चाहते रॉक

rockballers-1487960129-800

जब WWE को पता है कि थोडें समय के लिए चारो तरफ चर्चा में रहने वाला टैलेंट ज्यादा लंबे समय तक काम नही कर सकता, उसके बाद भी WWE ने एक यंग टैलेंट के ऊपर द रॉक को जगह दी, जिसका कोई तुक नही बनता था। WWE को नए स्टार की जरुरत है, उन्हें अगले जॉन सीना की जरुरत है और उन्हें ब्रह्मा बुल जैसे एक्ट करके अपने भविष्य को सुरक्षित बनाने की जरुरत है। जब आप सिर्फ एक रॉत के लिए स्टार को वापस लाते है तो आने वाले हफ्तों में चीजें बहुत मुश्किल हो जाती है। देखा जाए तो रॉक सिर्फ रैसलमेनिया में आना चाहते है, लेकिन अगर इसके बाद भी वह आना जारी रखें तो उनके लिए अच्छी स्टोरीलाइन बन सकती है, लेकिन हमें ऐसा लगता है कि वह आगे नही रुकना चाहते, इसके हिसाब से देखा जाए तो उन्हे रैसलमेनिया पर भी नही आना चाहिए।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now