COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जो ये बताते हैं कि सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर को हरा सकते हैं

Ankit Kumar
CONTRIBUTOR
18   //    20 May 2018, 14:04 IST
पिछले एक साल से ब्रॉक लैसनर WWE यूनिवर्सल चैंपियन है। कई मौकों पर उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया है। हाल ही में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस के नाम की चर्चा शुरू हो गई है। ऐसी अफवाहें हैं कि सैथ रॉलिंस WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबला कर सकते हैं।

अफवाहें तो यहां तक भी चल रही हैं कि सैथ रॉलिंस ना केवल WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबला कर सकते हैं बल्कि वह लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा भी जमा सकते हैं।

यहां पर हम उन 5 संभावित कारणों के बार में बात करने जा रहे हैं जो यह बताते हैं कि सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबला कर सकते हैं और उन्हें हरा भी सकते हैं।

पिछले 21 महीनों से नहीं रहा है कोई पॉपुलर चैंपियन


Finn

अभी तक चार सुपरस्टार्स यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत चुके हैं जिसमें फिन बैलर, केविन ओवंस, गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर शामिल हैं। इनमें से केवल फिन बैलर ही ऐसे सुपरस्टार थे जिन्हें कई फैंस का समर्थन हासिल था। हालांकि वह केवल एक दिन के चैंपियन रहे।

वहीं ओवंस ने हील के रुप में बदलकर मुकाबले में चीटिंग कर चैंपियनशिप जीती। इसके अलावा गोल्डबर्ग 28 दिन तक चैंपियन रहे लेकिन फैंस की तरह से उनके लिए नकारात्मक प्रतिक्रिया रही, जबकि लैसनर पिछले कई मुकाबले से चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव कर चुके हैं। फैंस चैंपियन के रुप में फुल-टाइम बेबीफेस जैसे स्ट्रोमैन, सैथ रॉलिंस को चैंपियन के रुप में देखना चाहते हैं।
1 / 5 NEXT
Ankit Kumar
CONTRIBUTOR
Advertisement
Fetching more content...