Create
Notifications

5 कारण जो साबित करते हैं कि एलेक्सा ब्लिस भविष्य की दिग्गज हैं

Alexa executes Twisted Bliss on Becky Lynch
Ankit Kumar

एलेक्सा ब्लिस वर्तमान में विमेंस रैसलिंग का फेस हैं और रॉ ब्रांड में विमेंस चैंपियन हैं। चार बार की विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस एक मार्शल ऑर्टिस्ट हैं। जाहिर सी बात है कि इन सब क्वालिटी के बाद कंपनी का उनकी तरफ झुकाव लाजमी है। WWE में काफी समय में एलेक्सा ब्लिस ने अपार सफलता हासिल की है। एलेक्सा ब्लिस वर्तमान में विमेंस डिवीजन की जरुरत बन गई हैं और समय के साथ साथ उनकी महत्वता और बढ़ती जाएगी। एलेक्सा ब्लिस कि इन सारी खूबियों को देखते हुए हम कह सकते हैं कि यह चीजें उन्हें वह भविष्य में लेजेंड बनाएंगी। इसी कड़ी में हम उन 5 कारणों पर नज़र डालेंगे जो ये साबित करते हैं कि एलेक्सा ब्लिस भविष्य की लेजेंड हैं।

टॉप एथलेटिसिज्म

हर कोई यह मानता है कि एलेक्सा ब्लिस एक फिटनेस मॉडल हैं। इसके अलावा उनकी सुंदरता भी उन्हें इस बिजनेस में अलग बनाती है लेकिन कोई भी इस बात पर ध्यान नहीं देता है कि वह कितनी एथलेटिक हैं। एलेक्सा ब्लिस का रिंग में एथलेटिसिज्म विमेंस डिवीजन पर सबसे अलग बनाता है। एलेक्सा सॉफ्टबॉल, ट्रैक, किकबॉक्सिंग में काफी एक्टिव हैं और इसके अलावा सबसे महत्वपूर्ण रिंग में उनका जिमनास्टिक स्टाइल्स उन्हें इस बिजनेस में टॉप पर ले आता है।

वह चैंपियन की तरह दिखती हैं

A lexa Bliss is not only lovely, she cuts the figure of an obvious athlete

एलेक्सा ब्लिस जब छोटी थी तब वह खाने की समस्या से जूझ रही थी और उन्हे लगभग अपनी 80 पाउंड वजन कम करना था। सौभाग्य से एलेक्सा ने इस मुश्किल काम को भी बड़ी आसानी ने कर लिया। वर्तमान में एलेक्सा इस बिजनेस में किसी भी प्रतिद्वंदी के मुकाबले काफी शानदार हैं। उनको देखने के बाद आप कह सकते हैं कि वह बिल्कुल चैंपियन की तरह दिखती हैं। हमें उम्मीद है कि आने वाले कई सालों में वह इस बिजनेस में अपना योगदान देती रहेंगी।

रैसलिंग के लिए उनका जुनून

Alexa refuses to tap out to Sasha Banks

एलेक्सा के माता-पिता ने उन्हें एक प्रिंसेज के रुप में बनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन एलेक्सा को कुछ अगल ही पंसद था। एलेक्सा शुरु से ही रैसलिंग की फैन रही हैं। 20 साल की उम्र में जब उन्हें WWE से डेवलपमेंट कॉन्ट्रैक्ट ऑफर हुआ तो वह उन्होंने इसे तुरंत स्वीकार कर लिया। एलेक्सा से जब ये पूछा गया कि रैसलर के रुप में आपका करियर कितना लंबा होगा, तो इसपर जवाब देते हुए एलेक्सा कहती है कि मैं तब तक रैसलिंग करना चाहती हूं जब तक मैं कर सकती हूं, मुझे शुरु से ही रैसलिंग पंसद है लेकिन जब से मैं इससे जुड़ी हूं मुझमें इसके लिए जुनून बढ़ गया है और मैं यहां से जाने से पहले सब कुछ हासिल करना चाहती हूं।

अपने साथियों का सम्मान

Alexa Bliss and Nia Jax

अपने सभी साथियों द्वारा सम्मानित होने के बावजूद शॉन माइकल्स को बहुत सारे सोशल फंक्शन में नहीं बुलाया जाता था क्योंकि टॉप पर पहुंचने के बाद वह लोगों को जिस तरह से ट्रीट करते थे वैसा किसी को पंसद नहीं था। हालांकि एलेक्सा ब्लिस ब्लिस के साथ यह समस्या नहीं है। एलेक्सा ब्लिस को बाकी विमेंस सुपरस्टार से काफी सम्मान मिलता है और वह सभी की चहेती हैं। नाया जैक्स के उनकी दोस्ती इस बाता का उदाहरण है कि वह अपने दोस्तों को एक अलग जगह देती हैं।

करिज़्मा

Alexa has helped the ratings of E's Total Divas program.

एलेक्सा ब्लिस को टोटल डीवाज पर दिखने की कोई जरुरत नहीं है क्योंकि इस शो पर वह इतनी नज़र नहीं आती जितनी उनकी जरुरत होती है। एलेक्सा के लिए असली जगह मेन रोस्टर है। उनकी रिंग क्षमता और करिज़मा को देखते हुए उन्हें रियलिटी शो की बजाय रोस्टर पर ज्यादा रहना चाहिए। हालांकि तथ्य यह है कि वह रियलिटी टीवी पर वह काफी शानदार दिखती है और इसकी सबसे बड़ी वजह उनका शानदार लुक्स है। लेखक: क्रिस्टोफर स्कॉट वोगनेर, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...