COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw के मेन इवेंट में बैरन कॉर्बिन के हाथों रे मिस्टीरियो की हार की 5 बड़ी वजह

TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
2.02K   //    02 Apr 2019, 13:28 IST

nter captionE

रैसलमेनिया 35 के लिए अंतिम गिनती शुरू हो गई है। इसी वजह से रैसलमेनिया 35 के रॉ के गो होम एडिशन में एक बार फिर से WWE ने कई मैचों के लिये स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया।

इसी कड़ी में आज रॉ के मेन इवेंट में रे मिस्टीरियो का सामना बैरन कॉर्बिन से हुआ था। इस मैच में बैरन कॉर्बिन ने रे मिस्टीरियो को एक शानदार मैच में हरा दिया। गौरतलब है कि रैसलमेनिया 35 में बैरन कॉर्बिन का सामना कर्ट एंगल से है। इस मैच के बाद कर्ट एंगल अपने इन-रिंग करियर से रिटायर हो जाएंगे।

ऐसे में आइये जानते है कि वो पांच कारण जिससे बैरन कॉर्बिन को आज जीत मिली।

#5 कर्ट एंगल के खिलाफ कॉर्बिन को एक कड़े चैलेंजर के रूप में दिखाना

NXT के समय में कॉर्बिन को एक बड़े स्टार के रूप में देखा रहा था। हालांकि एक समय फैंस उनसे जुड़ नही पा रहे थे, लेकिन हाल में ही एक बार फिर से वो फैंस से जुड़ रहे हैं। इसके अलावा वो इन रिंग में भी साबित कर रहे हैं कि किसी के साथ रिंग में फाइट कर सकते हैं और अगले मेन इवेंट स्टार बन सकते हैं।

मगर हर बार कॉर्बिन के साथ ऐसा नही हुआ है, उन्हें बुकिंग में अपोलो क्रूज से भी हार का सामना करना पड़ा है। अपोलो इस समय WWE की किसी भी स्टोरीलाइन का हिस्सा नही है। इसी वजह से लोग अभी तक कॉर्बिन को एक बड़े स्टार के रूप में नही देख रहे थे, जो रैसलमेनिया 35 जैसे शो में कर्ट एंगल जैसे महान रैसलर से फाइट कर सकें। इसके अलावा लोगों में इस मैच को लेकर उत्साह भी कम देखा जा रहा था। ऐसे में फैंस के सामने कॉर्बिन को साबित करने के लिए उन्हें ये मैच जीतना जरूरी था और उन्होंने इस मैच को जीता भी ताकि फैंस एक बार फिर से उन पर नजर रखने लगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...