COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों WrestleMania 35 में बतिस्ता vs ट्रिपल एच एक रिटायरमेंट मैच होगा

टॉप 5 / टॉप 10
8.24K   //    12 Mar 2019, 15:00 IST

Enter caption

बतिस्ता करीब दो दशकों से WWE से जुड़े हुए हैं और उन्होंने WWE यूनिवर्स को बहुत से यादगार मोमेंट दिए है। लेकिन वे फ़िलहाल हॉलीवुड फिल्मों में बहुत व्यस्त रहने लगे हैं और WWE में बहुत ही कम नजर आते है। ऐसे में हो सकता है कि अब 2019 बतिस्ता और कुछ अन्य बड़े सुपरस्टार्स के लिए उनके WWE करियर का आखिरी साल हो सकता है। हमें काफी अफवाहें भी सुनने में आ रही थी कि बतिस्ता इस साल रिटायरमेंट ले सकते हैं ऐसे में रैसलमेनिया एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म होगा उनके रिटायरमेंट के लिए।

आज मंडे नाइट रॉ में ट्रिपल एच और बतिस्ता के बीच रैसलमेनिया 35 में होने वाले मुकाबले की पुष्टि हो गयी है और दोनों दिग्गजों ने एक दूसरे को अपनी-अपनी कुछ शर्तों के साथ चुनौती दी।

बतिस्ता ने आज के रॉ एपिसोड में यह सुनिश्चित किया कि वे अब रैसलमेनिया 35 में अपना आखिरी मैच ट्रिपल एच के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। ट्रिपल एच ने कहा कि मैच उनकी शर्तों पर होगा, और उन्होंने खुलासा किया कि यह रैसलमेनिया में नो होल्ड्स बार्ड मैच होने वाला था। अब देखना यह है कि वास्तव में यहां ट्रिपल एच और बतिस्ता के बीच लगी यह शर्त सही साबित होगी?

आज हमने उन 5 कारणों की सूची तैयार की है कि क्यों रैसलमेनिया 35 में बतिस्ता बनाम ट्रिपल एच मुकाबला एक रिटायरमेंट मैच होगा:

#5 ट्रिपल एच के खिलाफ ही रैसलमेनिया मैच चाहते थे बतिस्ता

Enter caption

यह बहुत आश्चर्य की बात है कि बतिस्ता, युवा प्रतिभा के साथ काम करने के लिए विशेष रूप से उत्सुक नहीं हैं। यह ज्यादा चर्चा का विषय नही होना चाहिए क्योंकि यह उनकी व्यक्तिगत रुचि है। ऐसे में हो सकता है बतिस्ता इस शर्त के साथ WWE में वापिस आने को तैयार हुए हैं कि वे नए सुपरस्टार्स के साथ मुकाबला नहीं करना चाहते हो। इसलिए बतिस्ता और ट्रिपल एच के बीच राइवलरी को कम्पनी ने चुना और इसे रैसलमेनिया के लिए आगे भेजा। शायद यह एकमात्र तरीका था बतिस्ता को WWE में वापिस लाने के लिए। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Writing is my passion
Advertisement
Fetching more content...