COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

फिन बैलर को हराकर बॉबी लैश्ले के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने की 5 बड़ी वजह

टॉप 5 / टॉप 10
3.33K   //    12 Mar 2019, 10:43 IST

Enter caption

WWE के फास्टलेन पीपीवी के बाद हुई मंडे नाइट रॉ काफी धमाकेदार रही। फैंस को रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में कई शानदार मुकाबले देखने को मिले। इसके अलावा रैसलमेनिया 35 के लिए भी एक बड़े मुकाबले का एलान किया गया। रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में कंपनी ने बॉबी लैश्ले बनाम फिन बैलर के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला बुक किया गया।

इस मुकाबले में बॉबी लैश्ले ने सभी को चौंकाते हुए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप एक बार फिर अपने नाम कर ली। इस मुकाबले में लियो रश ने भी दखल दिया जिसके चलते बॉबी लैश्ले ने यह मुकाबला जीता। इस मुकाबले में हम बॉबी लैश्ले की जीत को साफ जीत नहीं कह सकते हैं।

खैर बॉबी लैश्ले के चैंपियन बनने के बाद कई फैंस इससे काफी खुश भी है और कई नाखुश भी। फैंस के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर फिन बैलर को हराकर बॉबी लैश्ले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन क्यों बने। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं फिन बैलर को हराकर बॉबी लैश्ले के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने की 5 बड़े कारणों पर।

फिन बैलर की जीत के लिए रैसलमेनिया बड़ा स्टेज है

Enter caption

रैसलमेनिया को WWE का सबसे बड़ा पीपीवी कहा जाता है। इस पीपीवी में एक सुपरस्टार के लिए जीत काफी मायने रखती है। फिन बैलर ने भले ही बॉबी लैश्ले के खिलाफ टाइटल गंवा दिया हो लेकिन इस मुकाबले में उनकी साफ हार नहीं हुई है।

ऐसे में कंपनी उन्हें रैसलमेनिया जैसे बड़े स्टेज पर एक बार फिर टाइटल जीतने का मौका दे सकती है। हमारे ख्याल से फिन बैलर का रैसलमेनिया में टाइटल जीतना काफी शानदार होगा। फैंस को इसमें बिल्कुल हैरान नहीं होना चाहिए अगर बैलर रैसलमेनिया में चैंपियन बनते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...