Create
Notifications

5 कारण क्यों ब्रे वायट और मैट हार्डी को एक टैग टीम होना चाहिए

Neeraj K Pandey
visit

रॉ के पिछले एपिसोड ने WWE में ''ब्रोकन'' मैट हार्डी की शुरूआत देखी है। इसे ब्रे वायट से साफ हार से ट्रिगर किया गया था और इसके बाद हार्डी रिंग के कोने में बैठ गए थे और लगातार हंस रहे थे। इसके बाद हार्डी लगातार ''डिलीट'' चिल्ला रहे थे। हालिया इवेंट के टर्न से यह सुझाव मिलता है कि मैट हार्डी का ब्रोकन कैरेक्टर फाइनली WWE में आ रहा है। आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर क्यों मैट को वायट फैमिली का हिस्सा बन जाना चाहिए।


#1 ब्रे वायट हमेशा से ही टीम के साथ बेहतर परफॉर्म करते हैं

8a833-1512230482-800

वायट फैमिली के अदभुत दिनों पर नजर डालें तो वायट के पास एक संप्रदाय की फॉलोविंग थी जिसमें ल्यूक हार्पर, एरिक रोवन और ब्रान स्ट्रोमैन थे। ब्रे के कैरेक्टर को हमेशा इस तरह दिखाया गया है कि जैसे केवल वही ''दुनिया की सच्चाई'' देखने वाले इकलौते शख्स हैं और जो कोई भी उन्हें समझ पाता है वो उनका शिष्य बन जाता है। जैसे-जैसे ब्रे ने अपने कैरेक्टर को निभाना जारी रखा वैसे-वैसे उनके संप्रदाय की फालोविंग बढ़ती गई। ब्रान स्ट्रोमैन रॉ पर अपने ''Monster among Men'' गिमिक के साथ सबसे बेहतरीन रहे हैं। दूसरी ओर 2 हफ्ते पहले ही हार्पर और रोवान ने ''The Bludgeon Brothers'' से नया गिमिक शुरू किया है और लगातार 2 बार हाइप ब्रोज को हराया है।

#2 जैफ हार्डी चोट की वजह से बाहर हैं

b26b7-1512230763-800

कुछ महीने पहले रॉ पर सिक्स पैक चैलेंज के दौरान लगे चोट की सफल सर्जरी के बाद जैफ हार्डी रिकवरी कर रहे हैं। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैफ अभी कुछ दिनों तक बाहर ही रहेंगे लेकिन उनके रैसलमेनिया के समय वापस आने की पूरी संभावना है। मैट हार्डी का WWE करियर हमेशा तभी पीक पर था जब वो टैग टीम का हिस्सा थे और जब जैफ उनके साथ नही हैं तो ब्रे वायट उस गैप को भर सकते हैं।

#3 रॉ को तीसरे बड़े टैग टीम की जरूरत है

8d094-1512233936-800

वर्तमान रॉ टैग टीम चैंपियन शेमस और सिजेरो काफी समय से शील्ड मेंबर सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ के साथ फ्यूड कर रहे हैं। भले ही दोनों टीमों को मिलाकर कुल 4 अदभुत रैसलर हैं और वो चाहे टैग टीम मुकाबले में उतरें या फिर सिंगल में शानदार मैच डिलीवर करते हैं लेकिन फिर भी इस फ्यूड का हीट खत्म हो रहा है और यह लगभग सामान्य बन चुका है। यह फ्यूड अपने खत्म हो रहे चार्म को इसलिए नही बचा पा रहा है क्योंकि इसमें जीतने वाले कि लिए कोई शुद्ध टैग टीम नही है जो इस फ्यूड को आगे बढ़ा सके। वायट और हार्डी दोनों ही काफी बड़े नाम हैं और टैग टीम चैंपियनशिप के लिए शानदार फ्यूड प्रस्तुत कर सकते हैं।

#4 इससे ब्रदर नेरो के लिए परफेक्ट स्टोरीलाइन बनती है

04330-1512234182-800

जैसा कि मैट अभी ब्रोकन हो चुके हैं तो वायट के साथ टीम बनाना जैफ हार्डी को रैसलमेनिया से वापस आने के लिए शानदार स्टोरीलाइन सेट कर सकता है। जैफ आकर यही पाते हैं कि उनके ब्रोकन भाई को ब्रे वायट ने ब्रेनवॉश करके अपने साथ कर लिया है और फिर वो अपने ब्रदर नेरो अवतार को धारण करके मैट को ब्रे के मायाजाल से निकालते हैं। यह मैट और जेफ को उनके ब्रोकन और ब्रदर नेरो अवतार में मिलाने का शानदार सेटअप हो सकता है और 2 हार्डी तथा ब्रे वायट के बीच हमें शानदार मैच भी देखने को मिल सकता है।

#5 रैसलमेनिया 34 में होगा अदभुत टैग टाइटल मैच

121ff-1512234539-800

रॉ के मेन इवेंट के लिए अब तक का प्लान केवल यही है कि यूनिवर्सल टाइटल के लिए रोमन रेंस ब्रॉक लैसनर का सामना करेंगे। इस मैच से शील्ड के अन्य 2 मेंबर्स के पास डिफरेंट मैच खेलने का मौका होगा। शेमस और सिजेरो के खिलाफ अपने फ्यूड में टॉप पर आने के बाद ब्रे वायट और मैट हार्डी की नई बनाई गई टैग टीम के खिलाफ टैग टीम टाइटल्स के लिए मैच काफी अदभुत हो सकता है। ये चारों ही WWE के काफी बड़े नाम हैं। एक बढ़िया स्टोरीलाइन से ये सभी अपने लिए सबसे बड़े स्टेज पर अपना स्पॉट पक्का कर सकते हैं। लेखक-अरिंदम रॉय, अनुवादक-नीरज पाण्डेय

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now