Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रे वायट द्वारा मिक फोली के ऊपर हमला करने की 5 बड़ी वजह

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
23 Jul 2019, 11:29 IST

Enter caption

रॉ रीयूनियन एक ऐसा शो था जिसमें काफी सारे बड़े सुपरस्टार्स ने अपनी वापसी की ताकि वो डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स को एक अच्छा शो दे सके। इस शो में हमें काफी सारे शानदार सैगमेंट देखने को मिले और इससे फैंस भी काफी खुश हुए। जॉन सीना ने इस शो की शुरुआत की थी और फिर हमें DX का सैगमेंट The OC के साथ दिखा और फिर हमें 24/7 टाइटल के लिए कई मुकाबले भी दिखे। फिर रिंग में मिक फोली आते हैं लेकिन उनपर ब्रे वायट हमला कर देते हैं।

अब सवाल ये उठता है कि वायट ने फोली के ऊपर हमला किस वजह से किया। दोनों रेसलर्स की एक दूसरे से कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन इसके बावजूद द फीन्ड ने WWE लैजेंड पर हमला किया।  

आइए जानते हैं ऐसा होने के पीछे के 5 बड़े कारण।

#5 ताकि उनके किरदार को ज्यादा लोग देख पाए 

इस बात में कोई शक नहीं है कि पहले के मुकाबले इस समय कम लोग WWE को देख रहे हैं और इस कारण कंपनी अपनी पूरी कोशिश कर रही है ताकि शो को बेहतर बनाया जा सके। कुछ फैंस के अनुसार ऐसा WWE की ख़राब स्टोरीलाइंस की वजह से हो रहा है जबकि कुछ के अनुसार ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि फैंस अब दूसरी तरह की चीज़ें होते हुए देखना चाहते हैं। ज्यादातर लोगों के अनुसार एटीट्यूड एरा WWE का सबसे शानदार एरा था और इसके बाद से ही चीज़ें बेकार हो गईं। 

इस हफ्ते काफी सारे सुपरस्टार्स रॉ में अपनी वापसी करने वाले थे और उन्हें देखने के लिए काफी सारे फैंस भी उत्सुक थे। शायद इस वजह से ही ब्रे वायट ने मिक फोली पर हमला किया क्योंकि इससे उनके किरदार पर ज्यादा लोगो की नजर पड़ेगी। अगर इस तरह का पुश वायट को लगातार मिलने लगे तो इससे उनका करियर शानदार बन सकता है। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...