Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारणों से Raw में सैड्रिक एलैक्जेंडर को रोमन रेंस का टैग टीम पार्टनर बनाया गया 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
09 Jul 2019, 17:54 IST

#4 पॉल हेमन को क्रूजरवेट रेसलिंग पसंद है

अगर आप लोग रेसलिंग के बड़े हैं तो आप ये जानते होंगे कि पॉल हेमन ECW के मालिक थे। इस रेसलिंग प्रमोशन ने ही पहले क्रूजरवेट रेसलिंग स्टाइल को मशहूर बनाया था। अब ECW तो नहीं बची लेकिन हेमन रॉ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बन चुके हैं और वह एक बार फिर से क्रूजरवेट रेसलिंग की जगह फैंस के मन में बनाना चाह रहे होंगे। सेड्रिक एक शानदार रेसलर हैं और वह पहले 205 लाइव में ही काम किया करते थे।

पॉल एक रेसलर के अंदर छुपे सुपरस्टार को भी बाहर निकालना जानते हैं और उन्होंने ऐसा सीएम पंक और कई रेसलर्स के साथ किया भी है और शायद सैड्रिक एलैक्जेंडर ऐसे अगले रेसलर होंगे जिन्हें हेमन का सपोर्ट मिलेगा।

#3 शो में सिर्फ ये ही एक सरप्राइज था

जिन भी फैंस ने रॉ को देखा उन्हें पहले ही पता लग चुका था कि रोमन रेंस का टैग टीम पार्टनर कोई चौकीदार नहीं बल्कि एक रेसलर ही है और क्योंकि इस शो में हमें कोई बड़ा सरप्राइज देखने को नहीं मिला, ये एकलौता पल था, जिसने फैंस के मन में शो के लिए उत्सुकता बनाए रखी थी। 

शो में एक समय पर तो फैंस सीएम पंक का नाम भी चिल्लाने लगे थे और इससे पता चलता है कि उन्हें रॉ को देखकर मजा नहीं आ रहा था। ये सैगमेंट इतना भी अच्छा नहीं था लेकिन सिर्फ कुछ समय के लिए फैंस का ध्यान रॉ में बनाए रखने के लिए काफी था। 


PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...