Create
Notifications
Advertisement

5 कारण जिनकी वजह से सीएम पंक को WWE छोड़कर UFC में नहीं जाना चाहिए था

  • सीएम पंक ने WWE में बहुत कम समय में ही अपनी एक अलग छवि बनाई थी
Shubham
Modified 21 Feb 2017, 14:32 IST

जब सीएम पंक ने कंपनी के साथ खराब रिश्ते होने की वजह से लड़ाई-झगड़े के बाद WWE छोड़ दिया था। तो यह खबर सुनने के बाद सभी आश्चर्यचकित हो गए थे। पंक को जो शर्म और बेइज्जती वहां झेलनी पड़ रही थी इससे वो WWE छोड़ने पर मजबूर हो गए थे।

इसके अलावा वो UFC ऑक्टोगन में कुछ बड़ा करने की संभावना की ओर आकर्षित हो रहे थे। ऐसा होने से उनके सभी फैन्स हक्का बक्का होकर रह गए थे। सभी को कोई खबर नहीं थी कि पंक का करियर किस मोड़ में आ गया है। उनका UFC में डैब्यू कुछ ख़ास नहीं रहा, क्योंकि पंक को मिकी गॉल के हाथो पहले ही राउंड में हार का सामना करना पड़ गया। इससे UFC की दुनिया में पंक का करियर अन्धकार में नज़र आने लगा।
आइये पांच कारण बताते हैं कि क्यों सीएम पंक को WWE छोड़कर नहीं जाना चाहिए था:


#1 WWE में ऐसा आलोचक कभी नहीं आएगा


1-1487498307-800


WWE ने सीएम पंक जैसा आलोचक तब से नहीं देखा है जब से पंक ने WWE को छोड़ दिया है, और ऑक्टोगन की ओर रुख ले लिया है। उनकी तीखी जुबान की वजह से उन्हें WWE छोड़ कर जाना पड़ गया, और इससे उनकी छवि दाग दार हो गई जो कि एक समय में 400 दिन से भी ज्यादा दिन तक WWE चैंपियन होने की वजह से विश्वप्रसिद्ध थी।

पंक का सबसे बड़ा पाइपबॉम्ब तब सबके सामने आया जब उन्होंने सब कुछ बोल दिया था, और बिल्कुल भी नहीं शर्माए थे। आज पंक का जो कैरेक्टर है, ऐसा कैरेक्टर रॉक और स्टोन कोल्ड के ज़माने के बाद से नहीं देखा गया है।
पंक ने उस एटीट्यूड को WWE में वापस लाया था, जिसके बीज 1996-98 में बोए गए थे।
WWE को शुरू से ही एक ऐसे कैरेक्टर की जरूरत महसूस हुई है, जो कि एक बोल्ड कैरेक्टर होगा जो कि स्ट्रेट एज पंक से ज्यादा अच्छा कोई नहीं साबित हो सकता है।

1 / 5 NEXT
Published 21 Feb 2017, 14:32 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit