Create
Notifications

5 कारण जो ये बताते हैं कि Fastlane पीपीवी को बंद कर देना चाहिए

There hasn't exactly been a 'great' edition of FL
Ankit Kumar

WWE फास्टलेन पीपीवी की शुरुआत साल 2015 में हुई, लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि ये पीपीवी ज्यादा लंबे समय तक चलेगा। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फैंस की इसमें दिलचस्पी कम होती जा रही है। यह पीपीवी रॉयल रंबल और रैसलमेनिया पीपीवी के बीच होने वाला पीपीवी है। काफी फैंस का मानना है कि यह केवल समय की बर्बादी है क्योंकि इस पीपीवी में कुछ भी खास देखने को नहीं मिलता। हम भी इस बात से काफी हद तक सहमत है कि इस पीपीवी को जरुर बंद कर देना चाहिए। हमारे पास इसके 5 कारण है जिससे यह साबित हो जाएगा कि इस पीपीवी को अब बंद हो जाना चाहिए।

खराब ट्रैक रिकॉर्ड

फिलहाल इस पीपीवी के 3 संस्करण हो चुके हैं जो फैंस को ये समझने के लिए काफी हैं कि किस पीपीवी में उन्हें दिलचस्पी आ रही है या किस पीपीवी में नही। बात करें इस पीपीवी की तो इस पीपीवी का ट्रैक रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है। कार्ड पर मैच की बुकिंग से लेकर कई चीजों में WWE इस पीपीवी को सफल बनाने में असफल रहा है। हम उम्मीद करते हैं कि साल 2018 मे होने जा रहे इसके चौथे संस्करण पर WWE कुछ बड़े फैसले ले जिससे इस पीपीवी को सफल बनाया जा सके। इसे भी पढ़ें: WWE Fastlane 2018 का संभावित मैच कार्ड और नतीजों की भविष्यवाणी

अनावश्यक

Does Fastlane really need to exist?

हमारे ख्याल से एलिमिनेशन चेम्बर पीपीवी पर दोनों ब्रांड को शामिल कर रैसलमेनिया और रॉयल रंबल के बीच केवल एक पीपीवी को जगह मिलनी चाहिए। इससे रैसलमेनिया के लिए कंपनी को मैचों को बिल्ड-अप करने का उचित समय मिलेगा। हमें नहीं लगता है कि फास्टलेन पीपीवी की कोई जगह बनती है।

रैसलमेनिया मैच

Rematch after rematch..

गोल्डस्ट बनाम स्टारडस्ट, रोमन रेंस बनाम डैनियल ब्रायन, रुसेव बनाम जॉन सीना, एजे स्टाइल्स बनाम क्रिस जैरिको, रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन, गोल्डबर्ग बनाम केविन ओवंस, समोआ जो बनाम सैमी जेन, ये कुछ मैचों के ऐसे उदाहरण हैं जिन्हें हम रैसलमेनिया पर देखना चाहते हैं। लेकिन हमनें देखा है कि WWE रैसलमेनिया पर मैचों को शानदार तरीके से बिल्ड-अप नहीं कर पाया है। इसका सबसे बड़ा कारण फास्टलेन पीपीवी पर मैचों को सेट करना है, जिससे WWE को रैसलमेनिया के लिए मैच बिल्ड करने का समय नहीं मिलता जिसका असर रैसलमेनिया पीपीवी पर देखने को मिलता है।

अपने नाम के उलट

We get it, now please stop

कई सारे फैंस इस बात से सहमत होंगे कि रैसलमेनिया से पहले फास्टलेन पीपीवी का होना एक मजाक है क्योंकि रोड टू रैसलमेनिया के दौरान फास्टलेन पीपीवी में रैसलिंग फैंस को कुछ खास नहीं देखने को मिलता है। फास्टलेन पीपीवी अपने नाम के बिल्कुल उल्टा काफी स्लो है। WWE को अगर यह पीपीवी वाकई लंबे समय तक आगे ले जाना है तो उन्हें यहां पर सीरियस होना पड़ेगा क्योंकि आप फैंस को ज्यादा समय तक एक साधरण चीज के साथ नहीं रोक सकते। इसके लिए WWE को जरुर इस पीपीवी के लिए नई चीजें सोचनी होगी।

बड़ा जोखिम

Will Fastlane help to sell Mania?

WWE के साल के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया के लिए फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं और अगर रैसलमेनिया से पहले होने वाला पीपीवी बिल्कुल दिलचस्प न हो तो इसकी काफी उम्मीद है कि फैंस की रैसलमेनिया के लिए भी दिलचस्पी कम हो जाए। ये वाकई एक जोखिम लेने वाला फैसला है। हमें उम्मीद है कि WWE जल्द ही इसपर ध्यान देगा। लेखक: हैरी कैटल, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...