Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जो बताते हैं कि क्यों डीमन किंग की WrestleMania में वापसी हो रही है

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.61K   //    02 Apr 2019, 18:00 IST


Enter caption

इस बात की आधिकारिक पुष्टि कर दी गई है कि रैसलमेनिया 35 में फिन बैलर का डीमन अवतार वापस आ रहा है। आपको याद दिला दें कि समरस्लैम 2018 के बाद ऐसा पहली बार होने जा रहा है। डीमन किंग कभी हारा नहीं है तो क्या ये मान लिया कि बैलर अब अंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने वाले हैं।

काफी संख्या में फैन्स उम्मीद लगा रहे थे कि क्या रैसलमेनिया में फिन बैलर अपने डीमन अवतार में वापस लौटने वाले हैं या नहीं। आख़िरकार फैन्स को इस सवाल का जवाब मिल गया है और फिन बैलर उर्फ़ 'द डीमन किंग' अपनी एंट्री से सभी को चौंकाने वाले हैं।

बता दें कि रैसलमेनिया 35 में फिन बैलर, बॉबी लैश्ले के सामने इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप में चुनौती पेश करने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे पाँच कारणों पर चर्चा करने वाले हैं जो दर्शाते हैं कि क्यों फिन बैलर के डीमन अवतार कि वापसी हो रही है।

5) इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच होगा स्क्वाश मैच

bobby lashley

पिछले 12 सालों में यह बॉबी लैश्ले की पहली रैसलमेनिया है। जी हाँ! आपने सही सुना है, पिछले 12 सालों से बॉबी लैश्ले ने कोई रैसलमेनिया मैच नहीं लड़ा है।

इतने सालों बाद वापसी होना किसी यादगार लम्हें से कम नहीं है। लेकिन आपको यह भी बता दें कि रैसलमेनिया 35 भी उनके लिए कुछ अच्छी चीजें साथ लेकर नहीं आई है। पहले ही मैच कार्ड में काफी संख्या में मैच अपना स्थान पक्का कर चुके हैं। हर कोई मैच लम्बा होगा, इस बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है। इसीलिए किसी न किसी को तो त्याग करना ही होगा।

यह कहना गलत नहीं होगा कि 'द डीमन किंग' के सामने बॉबी लैश्ले को कुछ ही मिनटों में हार झेलनी पड़ सकती है। जिससे फिन बैलर के डीमन अवतार को बड़ा पुश दिया जा सके और साथ में इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप भी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...