Create
Notifications

5 कारण जो बताते है की जिंदर महल का नंबर 1 कंटेंडर बनना एक भूल है

Amit Shukla
ANALYST
Modified 23 Apr 2017

कोई हमें बताएगा की आखिर क्या हुआ? आखिर ये कैसे हुआ? एक ऐसा रैसलर जो इस काबिल भी नहीं था की वो एक मैच भी ठीक से लड़ सके अब रैंडी ऑर्टन को चैलेंज करेगा? वाकई? लोगों के कुछ ऐसे ही रिएक्शन थे जब उस मैच का नतीजा आया। जिसमें जिंदर महल विजयी हुए थे। इस मैच ने सबको शॉक करके रख दिया। हम ये समझते और जानते है की ऐसा इसलिए किया गया है ताकि इंडिया में WWE अपने बिज़नेस और फाइनेंसियल बेस को बढ़ा सके और ऐसा करने के लिए महल और सिंह ब्रदर्स सबसे बेहतरीन है। हालांकि ये उस हिसाब से ठीक लग सकता है, मगर अब हम आपको वो 5 कारण बताते है की आखिर ऐसा करना क्यों ठीक नहीं था।

ऑप्शन और भी थे

Smackdown

सबसे पहले तो ये सोचना ही नामुमकिन है कि केविन ओवन्स, एजे स्टाइल्स, शिंशुके नाकामुरा और बैरन कॉर्बिन जैसे सुपरस्टार्स इस मैच के लिए नही चुने गए। इन सुपरस्टार्स मे वो ताकत है कि अगर वो चाहे तो अपने दम पर इस मैच की दशा और दिशा बदल सकते है। फैंस इनके लिए ज़रूर चीयर करते। चलिए अगर ये मान भी लिया जाए कि आप इनको इस मैच का हिस्सा नही बनाना चाहते थे तो भी आपके पास ल्यूक हार्पर, एरिक रोवन जैसे रैसलर्स है जो बहुत अच्छा परफॉर्म करते है और जिनके पास ऑर्टन से फ़्यूड करने के वाज़िब कारण भी है।

 वायट फैमिली के ये दोनो या कोई एक रैसलर भी इस मैच का हिस्सा होता और जीतता तो न सिर्फ फैंस बल्कि कंपनी को भी बहुत फायदा होता। अगर आप इन्हें भी नही इस्तेमाल करना चाहते थे तो भी आपके पास डोल्फ और सैमी जैसे रैसलर्स थे जो रिंग में अगर उतरते तो क्या धमाल करते इसकी तो आप और मैं सिर्फ कल्पना ही कर सकते है।

1 / 5 NEXT
Published 23 Apr 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now