Create
Notifications

5 वजह जो जिंदर महल को WWE चैंपियनशिप चैलेंजर के लिए उपयुक्त बनाती है

Amit Shukla
ANALYST
Modified 22 Apr 2017

अगर आपसे पिछले हफ्ते तक कोई ये कहता कि इस हफ्ते जिंदर महल WWE चैंपियनशिप के लिए नंबप 1 कन्टेंडर बन जायेंगे तो आप कहते कि वो मज़ाक कर रहा है या उसका दिमाग चल पड़ा है। क्योंकि पिछले हफ्ते तक तो वो मोजो राउली से भी मैच हार रहे थे। पहले पहल तो आप सब जैसे मैंने भी यही सोचा कि एक ऐसे रैसलर को मौका क्यों देना जिसने असल मे कुछ बड़ा ना किया हो, मगर अगर आप और मैं ध्यान से देखे तो बैकलैश के मेन इवेंट में जिंदर द्धारा रैंडी को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना एक अच्छा एंगल होगा। फैंस के तौर पर हम हमेशा वही देखना पसंद करते हैं जो हम चाहते हैं, लेकिन अगर आप और मैं थोड़ा ओपन माइंड से सोचे तो आपको ये एंगल देखने में मज़ा ज़रूर आएगा। आइए आपको बताते हैं वो 5 कारण जिनकी वजह से हमें इस एंगल के होने का मज़ा उठाना चाहिए:

सीरियस थ्रेट बनने मे वक़्त लगेगा

जैसा मैंने पहले ही कहा, इस वक़्त कोई भी जिंदर को एक सीरियस थ्रेट के तौर पर नहीं मान रहा है, मगर यहीं तो WWE को अपना कमाल दिखाना होगा, और अब तक मैच हारने वाले जिंदर को आने वाले हफ़्तों में मैचेज़ जीतने होंगे, फिर चाहे वो कैसे भी हो। एक अकेले डिसक्वॉलिफिकेशन को छोड़कर हर एक तरीके से मैच जीतना जिंदर को एक अच्छे कॉम्पिटिटर के रूप में खड़ा करेगा।

अगर उसके बाद या उस दौरान जिंदर थोड़ा सा हील प्ले करें तो और मज़ा आ जाएगा। अभी हर किसी का फोकस ब्रे और रैंडी के मैच पर है, और वैसे भी जिंदर ने चैलेंज बैकलैश पर करना है, जिसमे 1 महीने का वक़्त है, और इतना वक़्त काफी है उनके कैरेक्टर को बिल्ड करने के लिए लेकिन असली मज़ा तब आएगा, जब रैंडी भी किसी तरह ये बोले की वो जिंदर को एक कॉम्पिटिटर मानते है।

1 / 5 NEXT
Published 22 Apr 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now