Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े कारण जो बताते हैं कि क्यों नहीं Wrestlemania 35 में हो रहा जॉन सीना बनाम कर्ट एंगल मैच

  • ऐसा माना जा रहा था कि एंगल बनाम सीना का मैच होगा
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:10 IST

Why did WWE not have John Cena face Kurt Angle in his last ever match

रैसलमेनिया 35 अब कुछ ही दिन दूर रह गयी है और कर्ट एंगल जैसा महान सुपरस्टार पहले ही संन्यास की पुष्टि कर चुका है। लेकिन सवाल थे कि वो रैसलमेनिया में अपना रिटायरमेंट मैच किस रैसलर के खिलाफ लड़ेंगे।

इस हफ्ते रॉ में कर्ट एंगल ने इस बारे में भी जानकारी देते हुए कहा है कि वो बैरन कॉर्बिन के खिलाफ अपना आख़िरी मैच लड़ने वाले हैं। हालाँकि सभी उम्मीद लगाये बैठे थे कि रैसलमेनिया में जॉन सीना और कर्ट एंगल के बीच एक क्लासिक मैच लड़ा जायेगा, परन्तु अब ऐसा नहीं होने वाला है।

बता दें कि बैरन कॉर्बिन और कर्ट एंगल पहले भी कई बार रिंग में एक दूसरे के खिलाफ दो- दो हाथ कर चुके हैं। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि यह एक रैसलमेनिया मैच तो बिल्कुल नहीं है।

इस आर्टिकल में हम चर्चा कर रहे हैं ऐसे पांच बड़े कारणों पर, कि आख़िर जॉन सीना को कर्ट एंगल के साथ रैसलमेनिया में नहीं जोड़ा गया है।

5) जॉन सीना करेंगे समोआ जो का सामना

john cena vs samoa joe for wrestlemania 35

जबसे समोआ जो ने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती है, तभी लोगों के मन में सवाल उठने लगे थे कि आख़िर क्यों? अब धीरे धीरे इस सवाल के जवाब मिलने लगे हैं कि आख़िर क्यों यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप समोआ जो के हाथ में थमाई गयी है।

'जॉन सीना बनाम समोआ जो' एक ऐसा मैच है जिसका पूरा रैसलिंग जगत काफी समय से इंतज़ार कर रहा है। शायद आप इस बात से वाकिफ़ न हों कि जॉन सीना और समोआ जो असल जिंदगी में बहुत अच्छे दोस्त हैं। यहाँ तक कि इन दोनों ने अपनी प्रो रैसलिंग ट्रेनिंग भी साथ की है और कभी-कभी जॉन ने समोआ जो के घर जाकर डिनर भी किया है।

अब रैसलमेनिया में दो पक्के दोस्त एक दूसरे के खिलाफ रिंग में आते हैं। लम्हा दिलचस्प होगा, यदि यह मैच होता है तो कहीं आप इसे मिस करने तो नहीं सोच रहे हैं ना।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 19 Mar 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...