Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw के मेन इवेंट में कोफ़ी किंग्सटन द्वारा डेनियल ब्रायन को हराने की 5 बड़ी वजहें

Kshitij Gupta
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.60K   //    07 May 2019, 14:55 IST

Enter caption

इस हफ्ते की रॉ में हमें विंस मैकमैहन शुरुआत में नज़र आए और जल्द ही उनका साथ देने स्मैकडाउन के तीन सदस्य रोमन रेंस, कोफ़ी किंग्सटन और डेनियल ब्रायन भी आ गए, जो रैड ब्रांड पर आने के लिए मौके को साबित करने आए थे।

रोमन रेंस, कोफ़ी किंग्सटन और डेनियल ब्रायन को रैड ब्रांड पर नए नियम 'वाइल्ड कार्ड रूल' के तहत लाया गया था। इन तीनों के अलावा बाद में लार्स सुलिवन भी रैड ब्रांड पर आए। विंस मैकमैहन ने इसके बाद दो बड़े मैचों का एलान कर दिया। मेन इवेंट में एक बार फिर WWE चैंपियनशिप के लिए रीमैच कोफी और डेनियल के बीच हुआ। जिसमें कोफी ने जीत हासिल की।

आइए जानते हैं कि क्यों कंपनी ने चैंपियनशिप होल्डर में परिवर्तन नहीं किया।

# ये कोफ़ी किंग्सटन का रैसलमेनिया के बाद पहला वास्तविक टाइटल मैच था

कोफ़ी किंग्सटन ने उनकी काबिलियत के ऊपर शक करने वालों को रैसलमेनिया में जीतकर गलत साबित किया। रैसलमेनिया में जीतने के बाद उन्हें इस चैंपियनशिप को एक बार डिफेंड करने का मौका मिला था जो सैथ रॉलिंस के खिलाफ था लेकिन ये मैच वास्तव में मैच नहीं कहा जा सकता। हम अनुमान लगा सकते हैं कि कंपनी ये साबित करना चाहती है कि कोफ़ी किंग्सटन एक काम चलाऊ चैंपियन नहीं हैं, वो वास्तव में चैंपियनशिप के हकदार है।

कोफ़ी किंग्सटन से काफी लोग प्रभावित हुए है और एक समय में चैंपियनशिप जीतना उनका सपना हुआ करता था जो कि तक़रीबन 10 सालों के लंबे समय अंतराल के बाद पूरा हुआ हैं। अब कोफ़ी अपनी इस फेज को भी बेहतरीन तरीके से एन्जॉय कर रहे हैं। इस समय वाकई में कहा जा सकता है कि 'कोफ़ीमेनिया' का एक बेहतरीन दौर चल रहा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...