Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों लिव मॉर्गन ने Raw में लाना की पूर्व प्रेमिका के तौर पर वापसी की

SENIOR ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 31, 2019
Dec 31, 2019 IST

Enter caption

इस हफ्ते रॉ का एपिसोड खास था। इसको खास बनना के लिए WWE ने काफी सारे सैगमेंट्स बुक किए थे जबकि लाना और बॉबी लैश्ले की शादी का भी आयोजन हुआ था। लेकिन इस शादी में वो सब कुछ हुआ जो शायद किसी ने सोचा होगा।

.ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 30 दिसंबर, 2019

शादी के लिए मंच काफी अच्छा सजा हुआ था। लेेकिन उसी दौरान लाना के पहले पति आ गए और उन्होंने दावा किया कि जब लाना 18 साल की थी तब उनकी शादी हो चुकी थी लेकिन लैश्ले ने उनको पटक दिया। फिर थोड़ी देर में लैश्ले की पहली पत्नी आई जिसको लाना ने मारा। ये सब खत्म हो ही रहा था कि इस शादी में लिव मॉर्गन ने वापसी कर ली। लिव ने ये बताया कि वो प्यार करती हैं और ये शादी नहीं हो सकती। इसी को देख लैश्ले ने कहा कि वो लिव के साथ किसी रिश्ते में नहीं थे। तभी लिव ने बताया कि वो और लाना कुछ वक्त पहले एक रिश्ता बना चुकी थी। फिर क्या था लाना और लिव की हाथापाई हुई । तभी रिंग मे रखे केक से रुसेव बाहर निकले और लैश्ले की पिटाई कर दी।

लिव मॉर्गन इस अंदाज में वापसी करेंगी किसी ने सोचा नहीं था। तो आइए जानते हैं पांच कारण क्यों लिव मॉर्गन ने रॉ में लाना की पूर्व प्रेमिका बनकर वापसी की।

# स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के लिए

लाना, लैश्ले और रूसेव की इस स्टोरीलाइन को फैंस पसंद नहीं कर रहे थे। लेकिन जब से इस स्टोरीलाइन में ट्विस्ट आ रहे हैं तब से फैंस इसके प्रति दिलचस्पी ले रहे हैं। जिस तरह का सैगमेंट रॉ में बुक किया गया था फैंस इसे देखना काफी पसंद करते हैं। सभी को पता था कि ये स्टोरीलाइन शादी के बाद खत्म हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लिव मॉर्गन अब इस स्टोरीलाइन में शामिल हो गई है। अब ये स्टोरीलाइन और आगे जाएगी। इस चतुर्भुज प्रेम को अब WWE आगे भी बढ़ाते रहेगा। रेसलमेनिया 36 तक ये स्टोरीलाइन अब चलने की उम्मीद हैं। रूसेव ने लैश्ले को बुरी तरह पीटा। अब आगे लिव की बारी हैं।

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...