COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मुस्तफा अली द्वारा WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन को हराने की 5 बड़ी वजह 

टॉप 5 / टॉप 10
7.72K   //    19 Dec 2018, 19:00 IST

What a shocking way to end SmackDown Live this week!

स्मकैडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड के मेन इवेंट में फैंस को डेनियल ब्रायन और एंड्राडे सिएन अल्मास की जोड़ी का मुकाबला एजे स्टाइल्स और मुस्तफा अली के खिलाफ देखने को मिला। इस मुकाबले की सबसे शानदार चीज तब हुई जब मुस्तफा अली ने डेनियल ब्रायन को पिन कर इस मुकाबले में जीत हासिल की

मुस्तफा अली ने 054 मूव लगाकर डेनियल ब्रायन को पिन किया और इस मैच को अपने नाम कर लिया। मुस्तफा अली की इस जीत से पूरा WWE यूनिवर्स हैरान रह गया। मुस्तफा अली की जीत यहां पर काफी शानदार इसलिए भी है कि मुस्तफा अली ने डेनियल ब्रायन को हराया है जो कि WWE चैंपियन हैं।

मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद एक रैसलर का WWE चैंपियन को हराना इस बात की ओर इशारा करता है कि कंपनी कहीं ना कहीं नए रैसलर को बिग पुश देने दे रहा है। कई फैंस के मन में यह सवाल अभी भी उठ रहा है कि WWE ने मुस्तफा अली को डेनियल ब्रायन के खिलाफ जीत के लिए क्यों बुक किया।

विंस मैकमैहन का नए रैसलर्स को आगे बढ़ाने का विज़न

Vince McMahon and Triple H did promise us new faces

जब ट्रिपल ने मंडे नाइट में नए चेहरों को लाने का वादा किया था तब हम सभी को ये लगा कि था कि कंपनी केवल NXT से ही नए चेहरों को शामिल करेगी लेकिन जब कंपनी ने 205 लाइव के सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर में शामिल किया तो इस बात की पुष्टि हो गई कि विंस मैकमैहन नए रैसलरों को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

विंस मैकमैहन शुरू से ही नए यंग टैलेंट को मौका देने में विश्वास रखते हैं। ऐसे में मुस्तफा अली की डेनियल ब्रायन पर जीत विंस मैकमैहन के यंग टैलेंट को आगे बढ़ाने के विजन की ओर इशारा कर रही है। अगर मुस्तफा अली को ऐसे ही पुश मिलता रहा तो वह जल्द ही स्मैकडाउन लाइव में टॉप पर नज़र आ सकते हैं।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...