Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 कारण जिस वजह से निकी बेला अब तक की सबसे बेहतरीन फीमेल WWE सुपरस्टार हैं

Modified 25 Feb 2017
ऐसा बहुत मुश्किल होता है कि जब महानता आपके सामने हो और तभी आप उसे पहचान कर उसकी सराहना करें। लोग अक्सर महान शख्सियत को तभी पहचान पाते हैं जब या तो उनका कैरियर खत्म हो चुका होता है, या फिर वो अपने चरम से नीचे की ओर आने लगते हैं। जब WWE फैंस रैसलिंग के इतिहास की सबसे महान फीमेल शख्सियत की बात करते हैं तो लिटा, ट्रिश स्ट्रेटस,  और फैबुलस मूलाह के नाम ही सामने आते हैं।
अब समय है कि निकी बेला का नाम न सिर्फ इस लिस्ट में जुड़े बल्कि टॉप पर रखा जाए। फीमेल जनरेशन के चेहरे के रूप में निकी बेला ने भविष्य में आने वाली फीमेल रैसलर के लिए अपना स्तर बेहद ऊंचा कर लिया है।
उन्होंने हम सबको दिखाया है की विमेन अपने आप में ही बहुत बड़ी ताकत है। वे अपने दम पर एक भारी भीड़ को आकर्षित कर सकती हैं, प्रोडक्ट बेच सकती हैं और एक बड़ी स्टार बन सकती हैं। निकी बेला ने इसे साबित करके दिखाया है और अब समय है उनके इस काम के लिए उनका सम्मान किया जाये।
यहां वह 5 कारण दिए जा रहे हैं जो बताते हैं कि क्यों निकी बेला अब तक की सबसे बेहतरीन फीमेल WWE सुपरस्टार हैं।

#5 सफलता के लगातार 9 साल 

Advertisement
nikkiwrestling-1487777718-800
महान होने के लिए ये जरूरी है कि आपके अंदर हर परिस्थिति से निपटने की क्षमता होनी चाहिए। पिछले 10 सालों में दुनिया के साथ साथ WWE भी बेहद तेजी से बदला है।
समय के साथ चलने के लिए आपको अक्सर ऐसी चीजें भी करनी होती हैं जिनका अब तक आपने इस्तेमाल नहीं किया होता है। निकी बेला ने न केवल इसे विकसित किया बल्कि इसे करने में सबसे आगे भी रहीं।
लगातार हाई प्रोफाइल इवेंट्स में साल दर साल बेहतरीन मैच बनाते हुए निकी बेला विमेंस डिवीज़न की सबसे आगे चलने वाली रैसलर भी बानी रहीं।
पिछले साल विमेंस रेवोल्यूशन की सफलता के बाद निकी ने एक बार फिर इस डिवीज़न में टॉप पर रहने के स्तर को काफी ऊंचा उठा दिया।
1 / 5 NEXT
Published 25 Feb 2017, 14:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now