Create
Notifications

5 कारण क्यों रोंडा राउज़ी WWE में फ्लॉप हो जाएंगी

Amit Shukla
visit

रोंडा राउज़ी अब WWE के साथ जुड़ने वाली हैं और ऐसी खबरों से पूरा बाजार गर्म है, लेकिन क्या उनमें वो माद्दा है, जो एक WWE स्टार में होना चाहिए? उनकी एक ग्लोबल अपील है, और ये बात भी सबको बताई गई कि वो परफॉर्मेंस सेंटर में भी काफी समय बिता रही हैं। यहां ये बताना जरूरी है कि एक अच्छा प्रो रैसलर बनने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ती है और साथ ही बहुत सारी चीजों को बेहतर करना पड़ता है। आज हम आपको बताते हैं वो 5 कारण जिनके आधार पर WWE को रोंडा राउज़ी नहीं साइन करना चाहिए। इसे भी पढ़ें: 5 चीजें जो Smackdown Live के अगले एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं

#1 वो एक्टिंग नहीं कर सकतीं

811c9-1512673099-500

अगर आपने उनके मूवी और सैटरडे नाइट लाइव के परफॉर्मेंस देखे होंगे तो आप ये जानते हैं कि वो एक्टिंग नहीं कर सकतीं। WWE में लगातार एक्टिंग होती है जहां आपको प्रोमोज कट करने होते हैं और उसके लिए आपकी माइक पर पकड़ होनी जरूरी है, लेकिन यहां भी रोंडा राउज़ी मात खाती दिखती हैं। ऐसे में अगर उन्हें रोमन रेंस का महिला वर्ज़न कहा जाए तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होनी चाहिए क्योंकि रोमन भी उतने अच्छे प्रोमोज नहीं कर पाते।

#2 अच्छा MMA रैसलर मतलब अच्छा प्रो-रैसलर नहीं होता

4294a-1512673026-500

WWE और MMA बिल्कुल ही अलग हैं, और इस वजह से आपको ये समझना ज़रूरी है कि जो ऑक्टागन में सही होगा वो चौकोर रिंग में नहीं। हालांकि उनके पास जूडो की स्किल है और उसका फायदा उन्हें मिल सकता है, जैसे कई MMA/UFC रैसलर्स WWE में और इसके उलट भी अपनी स्किल्स के माध्यम से नाम और अच्छा काम कर सके हैं, तो हमें ये उम्मीद करनी चाहिए कि उन्हें WWE में भी MMA जैसी प्रसिद्धि मिले।

#3 उनकी स्टार पावर में कमी आई है

3336a-1512672950-500

रैसलमेनिया 31 पर लोग उस समय बहुत खुश हुए थे जब रोंडा राउज़ी ने रॉक संग एक अद्भुत पल बनाया था। उस समय उन्होंने कहा था कि वो किसी भी महिला को हरा सकती हैं, चाहे उनका एक हाथ पीछे बंधा हो, और वो जिस रिंग में जाती हैं, वो उनकी रिंग हो जाती है। अब दुख की बात ये है कि इसके बाद वो 2 महिला रैसलरों से हार चुकी हैं जिसकी वजह से उनकी स्टार पावर में कमी आई है, साथ ही उन्होंने 1 साल से लड़ाई नहीं की है। अब अगर WWE इस चीज़ को बेहतर तरीके से बता सका तो अच्छा है, वरना ये दांव उल्टा पड़ सकता है।

#4 वो अपना कॉन्फिडेंस खो चुकी हैं

fe9e1-1512672898-500

जबसे UFC 193 पर उन्हें हार मिली, वो काफी आक्रोशित हुई क्योंकि उससे पहले उन्हें मीडिया से बहुत नाम मिल रहा था, पर उसके बाद नहीं। शायद यही वजह है कि उन्होंने UFC 200 के पहले और बाद में मीडिया से मुखातिब होना ज़रूरी नहीं समझा। इसके अलावा उनकी क्षमता इतनी ज्यादा थी कि वो धमाल कर सकती थी, पर एक कॉन्फिडेंस से विहीन इंसान शायद ही कोई धमाल कर सके।

#5 वो हील का किरदार नहीं निभा पाएंगी

ba7b9-1512672835-500

ये बात पहले भी हमने कही कि जबतक उन्हें मीडिया से तारीफें मिल रही थी, वो खुश थी, पर जब वो UFC 200 में हार गई, तो उन्होंने मीडिया से किनारा कर लिया। WWE में तो पल में बेबीफेस से हील बनना पड़ता है और उस स्थिति में फैंस आपको चीयर करने की जगह बू करने लगते हैं, जिसकी वजह से आपको काफी हीट मिलती है, पर क्या वो इसके लिए तैयार हैं? जहां से हम इस साइनिंग को देख रहे हैं, तो हमें ये एक बेकार निर्णय लग रहा है, मगर अगर हम गलत साबित होते हैं तो हमें खुशी होगी। लेखक: आदित्य रंगराजन, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now