Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 35 में ट्रिपल एच द्वारा बतिस्ता के खिलाफ करियर दांव पर लगाने की 5 बड़ी वजह

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:18 IST

Man, this is certainly a very anticipated match for WrestleMania

WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया 35 को शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। इस पीपीवी के लिए कंपनी ने अभी तक 13 मुकाबलों की घोषणा कर दी है जिसमें एक मुकाबला ट्रिपल एच बनाम बतिस्ता के बीच भी देखने को मिलेगा।

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में ट्रिपल एच एक सैगमेंट के दौरान नज़र आए जहां उन्होंने बतिस्ता को रैसलमेनिया में सारा हिसाब चुकता करने की चुनौती दी। ट्रिपल एच ने अपने प्रोमो के दौरान इस बात की घोषणा की अगर बतिस्ता के खिलाफ उनकी हार होती है तो उन्हें एक रैसलर के रूप रिटायरमेंट लेना पड़ेगा।

हम सभी इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि बतिस्ता का यह WWE में आखिरी मुकाबला है। लेकिन ट्रिपल एच द्वारा अपने करियर को इस तरह से दांव पर लगाना कई फैंस के लिए हैरानी की बात है। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 कारणों पर कि क्यों ट्रिपल एच ने रैसलमेनिया 35 में बतिस्ता के खिलाफ अपना करियर दांव पर लगाया।

रिक फ्लेयर पर हमले के बाद कोई बिल्डप नहीं

स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड पर फैंस को एवोल्यूशन ग्रुप देखने को मिला जिसमें रिक फ्लेयर, ट्रिपल एच, रैंडी ऑर्टन और बतिस्ता शामिल थे। इसके बाद रिक फ्लेयर के रॉ में 70वें जन्मदिन को सेलेब्रेट करने के दौरान ट्रिपल एच और बतिस्ता में असली लड़ाई शुरू हुई थी। बतिस्ता ने रॉ में रिक फ्लेयर पर जबरदस्त हमला किया था और इतना ही नहीं बतिस्ता ने कैमरामैन की भी धुनाई कर दी थी। इन सब से ट्रिपल एच काफी नाराज़ हुए थे।

हालांकि इसके बाद ट्रिपल एच और बतिस्ता के मुकाबले के लिए कोई भी बिल्डप देखने को नहीं मिला जिससे फैंस को यह लगने लगा कि अब शायद यह मुकाबला नहीं होगा लेकिन कंपनी ने रैसलमेनिया से कुछ हफ्ते पहले इस मुकाबले का ऐलान कर दिया। ऐसे में इस मुकाबले की शर्त कुछ ऐसी रखनी थी जिससे फैंस में इस मुकाबले को लेकर दिलचस्पी बढ़े।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 26 Mar 2019, 12:24 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...