COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े कारणों से विंस मैकमैहन Raw में रोमन रेंस को  ला रहे हैं

Kshitij Gupta
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
32.54K   //    23 Feb 2019, 14:10 IST

Enter caption

रोमन रेंस रैसलिंग दुनिया के इतने बड़े स्टार बन चुके हैं कि उनसे जुड़ी हुई कोई भी खबर आते ही आग की तरह सभी जगह फ़ैल जाती है और ये खासकर रोमन के ल्यूकीमिया के कारण रिंग छोड़ देने के बाद से और भी ज्यादा बढ़ चुका है।

कई सारे WWE फैंस ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की कमी को महसूस किया है। फ़िलहाल कंपनी बड़े चेहरों की कमी से जूझ रही है और इसका सीधा प्रभाव कंपनी की टीआरपी पर पड़ा है। रोमन रेंस अगले हफ्ते की मंडे नाईट रॉ में रिंग पर अपनी वापसी कर रहे हैं।

रोमन रेंस इस रॉ में अपनी ल्यूकीमिया से चल रही लड़ाई पर हमें बड़ा अपडेट देंगे और क्योंकि उनके वापसी की खबर सभी जगह फ़ैल चुकी है तो इस रॉ की रेटिंग्स काफी ज्यादा रहने की सम्भावना रहेगी। उम्मीद करते हैं कि हमें इस एपिसोड से कोई बेहतरीन खबर मिले।

विंस मैकमैहन के द्वारा दी गयी इस खबर ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया है और इस बात में कोई शक नहीं है की ये घटना रैसलमेनिया को सीधे तौर पर प्रभावित करेगी।

आइये इस स्लाइड में आपको बताते हैं की क्यों विंस मैकमैहन ने रोमन रेंस को रॉ पर वापस बुलाया-


#5) ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाले मैच के प्रचार के लिए

Enter caption

इस बात से कोई मना नहीं कर सकता की रोमन रेंस हमेशा से ही कंपनी की मेन हैडलाइन रहे हैं और अब वे जल्द से जल्द रिंग में वापसी करने की कोशिश कर रहे हैं। कंपनी के उनको बुलाने के पीछे ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाली टक्कर का प्रचार करने का भी मकसद हो सकता है।

रोमन इस समय रिंग में वापसी करके इस चैंपियनशिप फ्यूड में और ज्यादा लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। आप देख रहे होंगे की रोंडा राउजी, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के चैंपियनशिप मैच को ज्यादा प्रचारित किया गया है और मेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप को स्पॉटलाइट में लाने के लिए कंपनी ये बड़ा कदम उठा रही है।

यदि रोमन रेंस, सैथ को अपना समर्थन दे देते हैं तो होने वाला मैच काफी बड़ा साबित हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...