Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विंस मैकमैहन द्वारा पॉल हेमन, एरिक बिशफ को Raw-SmackDown का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनाने के 5 कारण

  • जानें किन वजहों से विंस ने इन दिग्गजों को अपने सबसे बड़े शो की कमान सौंपी है
Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:36 IST

Enter caption

हाल ही की एक बड़ी रैसलिंग खबर ने सभी को हैरान कर दिया, जब यह बात सामने आई कि पॉल हेमन और एरिक बिशफ को मंडे नाइट रॉ और स्मैकडाउन लाइव का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनाया गया है। लगभग दो दशक बीत चुके हैं, जब हमने पॉल हेमन को स्मैकडाउन लाइव का कार्यभार संभालते हुए देखा था और एरिक बिशफ को रॉ का जनरल मैनेजर बनते देखा था।

जिसके बाद लंबे समय तक यह दोनों हमें एक साथ WWE में देखने को नहीं मिले हैं। लेकिन विंस मैकमैहन का इन्हें एक बार फिर साथ में लाना, WWE के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। तो आइए जान लेते हैं उन पांच बड़े कारणों के बारे में, जिनसे विंस मैकमैहन ने पॉल हेमन और एरिक बिशफ को WWE में यह जिम्मेदारी दी है।

#5 एरिक बिशफ और पॉल हेमन को कई वर्षों का अनुभव

Enter caption

पॉल हेमन और एरिक बिशफ दोनों ही लंबे समय से रैसलिंग इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं, इस वजह से इन दोनों को रैसलिंग कंपनी चलाने का अनुभव काफी अधिक रहा है। यह दोनों ही व्यक्ति 1990 से इस काम में जुड़े रहे हैं। एरिक बिशफ को 'मंडे नाइट वॉर्स' छोड़ना पड़ा था, लेकिन वे लंबे समय तक WCW का हिस्सा थे। इसके अलावा वे TNA में भी हिस्सा रह चुके हैं, जिसे अब इम्पैक्ट रैसलिंग के नाम से जाना जाता है।

ब्रॉक लैसनर के मैनेजर पॉल हेमन का सफर भी WWE में काफी अच्छा रहा है। पॉल हेमन ECW हार्डकोर ब्रांड में अपना कुशल नेतृत्व दिखा चुके हैं।

यह दोनों ही रैसलर इतने सक्षम हैं कि यह स्वयं का रैसलिंग शो कुशलता पूर्वक चला सकते हैं। और अपने शो की रेटिंग को बुलंदियों तक पहुंचा सकते हैं। यही देखकर विंस मैकमैहन ने इन दोनों की हाथों में रॉ और स्मैकडाउन लाइव की जिम्मेदारी सौंपी है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 28 Jun 2019, 17:35 IST
Advertisement
Fetching more content...