Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारणों से WrestleMania 35 में विंस मैकमैहन ने कोफ़ी किंग्सटन से WWE चैंपियन बनने का मौका नहीं छीना 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
08 Apr 2019, 12:30 IST

Woods and Big E retrieve the classic version of the WWE Title.

11 सालों के लंबे सफर के बाद कोफ़ी किंग्सटन ने आखिरकार WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली है। रैसलमेनिया में किंग्सटन का मैच डेनियल ब्रायन के साथ हुआ था। इस मैच में सभी को पता था कि कोफ़ी की जीत होगी और हुआ भी ऐसा ही। किंग्सटन ने ब्रायन को हरा दिया और अब वह नए WWE चैंपियन बन चुके हैं।

इस मैच के बुक होने में भी काफी परेशानियां आई हैं। विंस मैकमैहन लगातार ऐसे काम कर रहे थे जिससे ये मैच बुक ना हो सके लेकिन किंग्सटन ने हार नहीं माननी और फिर ये मैच बुक हुआ। कई फैंस को ऐसा भी लगा था कि विंस रैसलमेनिया के दिन ही कुछ ऐसा कर सकते हैं जिससे किंग्सटन और ब्रायन के बीच मैच ना हो पाए या फिर किंग्सटन की हार हो जाए। हालाँकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और कोफ़ी ने डेनियल ब्रायन के ऊपर सीधी जीत दर्ज की।

आईये जानें ऐसे 5 कारणों के बारे में जो बताते हैं कि विंस ने रैसलमेनिया में कोफ़ी को धोखा क्यों नहीं दिया।

#5 रैसलमेनिया में चैंपियन बनने के बाद कोफ़ी ने साबित किया कि वह एक "B+ प्लेयर" नहीं हैं

Many people expected Kofi Kingston to be cheated by Vince McMahon yet again

विंस और डेनियल ब्रायन ने कई बार कोफ़ी को एक B+ प्लेयर कहा है। हालाँकि ये सब जानते हैं कि वह इस तरह के रैसलर नहीं हैं। किंग्सटन WWE के सबसे शानदार रैसलर्स में से एक हैं लेकिन उन्हें B+ प्लेयर का दर्जा देके इस स्टोरीलाइन को काफी अच्छा बनाया गया था।

विंस को ऐसा नहीं लगता था कि किंग्सटन WWE चैंपियनशिप के लिए लड़ने लायक हैं लेकिन आज उन्होंने ब्रायन के खिलाफ एक बड़ी जीत दर्ज करके ये साबित कर दिया है कि वह एक B+ प्लेयर नहीं बल्कि एक A+ प्लेयर हैं। कोफ़ी की जीत के बाद विंस के पास उन्हें धोखा देने का कोई कारण नहीं बचा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...