COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विंस मैकमैहन द्वारा शार्लेट फ्लेयर को लगातार मौके देने के 5 बड़े कारण

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.14K   //    27 Mar 2019, 13:53 IST

Why is The Queen always so pushed by Vince McMahon?

स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में विंस मैकमैहन ने एक बार फिर सभी को हैरान करते हुए यह बता दिया कि उनकी सोच सबसे आगे है। किसी ने यह सोचा भी नहीं था कि इस हफ्ते के स्मैकडाउन के एपिसोड में ऐसा होने वाला है।

अगर आपने इस हफ्ते का स्मैकडाउन का एपिसोड मिस कर दिया तो शायद आपने कई बड़ी चीजें मिस कर दी है। आपको बता दें कि स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में फैंस को शार्लेट फ्लेयर बनाम असुका के बीच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला जिसमें शार्लेट ने जीत हासिल करते हुए टाइटल अपने नाम किया।

शार्लेट फ्लेयर के टाइटल जीतने के बाद एक बात तो साफ है कि विंस मैकमैहन लगातार शार्लेट फ्लेयर को मौके दे रहे हैं और किसी भी कीमत पर वह शार्लेट फ्लेयर को टॉप पर रखना चाहते हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 कारणों पर आखिर क्यों विंस मैकमैहन लगातार शार्लेट फ्लेयर को मौके देते जा रहे हैं।

शार्लेट फ्लेयर कभी निराश नहीं करती हैं

Enter caption

शार्लेट फ्लेयर की गिनती विमेंस डिवीजन की सबसे टॉप सुपरस्टार के रूप में होती है। रिंग में मुकाबा हो या फिर प्रोमो कट या फिर कंपनी की ओर से मीडिया के सामने जवाब देना होगा, शार्लेट फ्लेयर सभी काम बड़ी ही बखूबी ढंग से निभाती है।

शार्लेट फ्लेयर के टैलेंट से हर कोई प्रभावित है और सबसे ज्यादा विंस मैकमैहन। विंस मैकमैहन अच्छी तरह से जानते हैं कि शार्लेट फ्लेयर उन्हें कभी निराश नहीं करती है और उन्हें जो भी काम दिया जाता है उसे वह बड़ी ही जिम्मेदारी से निभाती हैं। ऐसे में विंस मैकमैहन उनकी मेहनत का फल उन्हें लगातार मौके देकर देते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...