Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विंस मैकमैहन द्वारा केविन ओवेेंस को कोफी किंग्सटन की जगह शामिल करने के 5 कारण

टॉप 5 / टॉप 10
5.37K   //    27 Feb 2019, 17:57 IST

Enter caption

इस महीने का अंत WWE के दर्शकों और फैन्स के नजरिये से काफी रोमांचक रहा। इस आखिरी सप्ताह के दोनों बड़े ब्रांड रॉ और स्मैक डाउन लाइव में हमें काफी बड़े सरप्राइज़ मिले। पिछले रॉ में रोमन रेन्स की वापसी से एक बार फिर WWE यूनिवर्स और फैन्स ख़ुशी से झूम उठे। रोमन फैन्स के लिए यह एक बड़ी ख़ुशख़बरी है कि अब उनका कैंसर ठीक हो गया है और अब वो वापस आ गए है। इसी के साथ आज का ब्लू ब्रांड भी हमे सरप्राइज़ देने में पीछे नहीं रहा। आज विंस मैकमैहन ने स्मैक डाउन को और अधिक लोकप्रिय करने के लिए आज एक बड़ा परिवर्तन किया। विंस मैकमैहन आज स्मैक डाउन लाइव में केविन ओवेन्स को वापिस लेकर आए। 

आज स्मैक डाउन लाइव में जब कोफ़ी किंग्स्टन और डेनियल ब्रायन के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग हो रही थी तब विंस मैकमैहन बाहर आये और उन्होंने कोफ़ी को रोक दिया और उन्हें बधाई देकर फास्टलेन में होने वाले खिताबी मुकाबले से वापस ले लिया। उन्होंने अब कोफ़ी की जगह केविन ओवेन्स को यह मौका दिया है।

अब यह पूरी तरह सुनिश्चित हो गया है कि 10 मार्च को होने वाले PPV इवेंट फास्टलेन में केविन ओवेन्स, डेनियल ब्रायन के खिलाफ WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मुकाबला लड़ेंगे।

आज केविन ओवेन्स की वापसी WWE यूनिवर्स और दर्शकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज है। इसीलिए आइये आज हम उन 5 सम्भावित कारणों पर नजर डालेंगे जिनकी वजह से विंस मैकमैहन केविन ओवेन्स को वापिस लेकर आए हैं।

डेनियल ब्रायन बनाम किंग्स्टन मैच में देरी करने के लिए


Enter caption

केविन ओवेन्स के फास्टलेन में शामिल होने का एक कारण यह हो सकता है कि कोफ़ी किंग्स्टन बनाम डेनियल ब्रायन का मुकाबला, कम्पनी WWE के सबसे बड़े PPV रैसलमेनिया में पूरा कराना चाहती हो। इसलिए फ़िलहाल फास्टलेन के लिए कोफ़ी को पीछे लिया गया और केविन ओवेन्स के रिटर्न को शानदार बनाने के लिए उन्हें मौका दिया गया। 

बेशक, यह एक बड़ा मैच है लेकिन फिर कोफी किंग्स्टन की लोकप्रियता पिछले कुछ दिनों से बहुत बढ़ गयी और जिस तरह से उन्होंने एलिमिनेशन चैंबर में डेनियल ब्रायन को कड़ी टक्कर दी इसे देखते हुए फिलहाल कोफ़ी ही डेनियल ब्रायन के खिलाफ बेहतर विकल्प है। 

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...