Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े कारण क्यों विंस मैकमैहन WrestleMania 35 में ट्रिपल एच को रिटायर नहीं होने देंगे

  • रैसलमेनिया में बतिस्ता के खिलाफ जीत हासिल करेंगे ट्रिपल एच?
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:25 IST

If Triple H loses against Batista at WrestleMania 35, he will retire

WWE के दिग्गज सुपरस्टार और हॉलीवुड अभिनेता बतिस्ता रैसलमेनिया 35 में ट्रिपल एच के खिलाफ नो होल्ड्स बार्ड मैच में नज़र आएंगे। इस मुकाबले की शर्त काफी दिलचस्प है जिसे शायद कई फैंस नहीं जानते होंगे। इस मुकाबले में अगर ट्रिपल एच की हार होती है तो उन्हें रिंग से रिटायरमेंट लेनी पड़ेगी।

बतिस्ता और ट्रिपल एच के बीच होने वाले इस मुकाबले के लिए फैंस में काफी दिलचस्पी देखने को मिल रही है। कई फैंस का मानना है कि यहां ट्रिपल एच की जीत होगी तो कई को लगता है कि यहां बतिस्ता की जीत होगी। खैर नतीजा कुछ भी हो लेकिन फैंस को धमाकेदार मुकाबला जरूर देखने को मिलेगा।

हालांकि विंस मैकमैहन इस मुकाबले में ट्रिपल एच को हराते हुए नहीं देखना चाहेंगे। विंस मैकमैहन इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि ट्रिपल एच की WWE में क्या अहमियत है। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 कारणों पर कि क्यों विंस मैकमैहन रैसलमेनिया 35 में ट्रिपल एच को रिटायर नहीं होने देंगे।

ट्रिपल एच में अभी काफी रैसलिंग बाकी है

Triple H can still wrestle for some more time

एक रैसलर तभी रिटायरमेंट लेता है जब वह अपना काम बखूबी ढ़ग से ना कर पा रहा हो। यही कारण है कि कर्ट एंगल रैसलमेनिया 35 में रिटायर हो रहे हैं लेकिन ट्रिपल एच के मामले में ऐसा नहीं है। लंबे समय से WWE का हिस्सा बने हुए ट्रिपल एच कंपनी में कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों के साथ-साथ रिंग में मुकाबला करते हुए भी नज़र आते हैं।

उनकी फिटनेस को देखकर यह नहीं कहा जा सकता है कि वह रिंग में असरदार नहीं है। ट्रिपल एच अभी भी रिंग में शानदार मुकाबला देने की क्षमता रखते हैं। विंस मैकमैहन इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि ट्रिपल एच कुछ समय तक के लिए आराम से रैसलिंग कर सकते हैं, ऐसे में वह उन्हें किसी भी कीमत पर रिटायर नहीं होने देंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Published 02 Apr 2019, 16:33 IST
Advertisement
Fetching more content...