Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Survivor Series 2019: इन 5 कारणों से विंस मैकमैहन Raw और Smackdown के खिलाफ NXT को जीतने नहीं देंगे

  • WWE के इतिहास में पहली बार रॉ, स्मैकडाउन और NXT आमने-सामने आ रहे हैं
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:07 IST

विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच
विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच

डब्लू डब्लू ई (WWE) के इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में कंपनी के तीनों ब्रांड्स आमने-सामने आ रहे हैं। पिछले कुछ सप्ताह में हमें देखने को मिला है कि NXT, रॉ और स्मैकडाउन सुपरस्टार्स लगातार दूसरे ब्रांड्स में जाकर अपने विरोधियों पर अटैक कर रहे हैं।

इस पूरी स्टोरीलाइन में अभी तक NXT को ताकतवर दिखाने का प्रयास किया गया है और संभावनाएं अत्यधिक हैं कि सर्वाइवर सीरीज में भी NXT को ही जीत मिलेगी। फैन फेवरेट होने से अलग हमें यह बात भी नहीं भूलनी चाहिए कि पिछले कई दशकों से कंपनी रॉ और स्मैकडाउन के सहारे चलती आ रही है।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारण आपके सामने रख रहे हैं कि आखिर क्यों विंस मैकमैहन, सर्वाइवर सीरीज में NXT को जीत दर्ज नहीं करने देंगे।

यह भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो सर्वाइवर सीरीज में हो सकती हैं

# NXT को अभी लंबा सफर तय करना है

रॉ सुपरस्टार्स vs NXT सुपरस्टार्स
रॉ सुपरस्टार्स vs NXT सुपरस्टार्स

चाहे NXT सुपरस्टार्स सर्वाइवर सीरीज में फैन फेवरेट के तौर पर रिंग में उतरने वाले हैं लेकिन यह भी कड़वी सच्चाई है कि WWE की डेवलपमेंट ब्रांड को अभी भी रॉ और स्मैकडाउन के स्तर पर पहुंचने के लिए लंबा सफर तय करना है।

अपने पहले ही सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में मेन ब्रांड्स पर NXT की जीत शायद रॉ और स्मैकडाउन के साथ नाइंसाफी होगी। इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि NXT की स्टोरीलाइंस, रॉ और स्मैकडाउन से बेहतर हैं और विंस मैकमैहन भी कहीं ना कहीं इस बात से वाकिफ हैं।

इसलिए सबसे बड़ा कारण यही है कि विंस मैकमैहन कंपनी के दोनों बड़े ब्रांड्स की गरिमा को बनाए रखने के लिए NXT को जीत दर्ज नहीं करने देंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 22 Nov 2019, 16:20 IST
Advertisement
Fetching more content...