Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों विंस मैकमैहन अभी ट्रिपल एच को WWE की पूरी जिम्मेदारी नहीं सौंपेंगे

  • क्या ये कारण सही हैं, या नहीं?
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:59 IST

Triple H has the respect of fans and Superstars, but is Vince McMahon going to give him the reins anytime soon?

ट्रिपल एच के नेतृत्व में NXT काफी अच्छा रहा है लेकिन उसके बावजूद अब तक विंस मैकमैहन ने उन्हें कंपनी की कमान नहीं दी है। ऐसी खबरें एक लंबे समय से हैं कि अगर विंस कंपनी छोड़ देते हैं या फिर किसी बुरी स्थिति की वजह से अपने पद से हटते हैं, तो द गेम ही उनकी जगह लेंगे। इसके साथ-साथ स्टैफनी मैकमैहन इस समय भी कंपनी का हिस्सा हैं और काफी बड़े फैसले लेती हैं।

ये बात तो तय है कि अगर आने वाले समय में ऐसा होता है तो स्टैफनी बिज़नेस और मार्केटिंग पर ध्यान देंगी। वहीं 14 बार वर्ल्ड चैंपियन, टैलेंट और क्रिएटिव पर ध्यान देंगे। इस आर्टिकल में उन बातों पर नज़र डालेंगे कि गिरती रेटिंग और कंपनी को हो रही मुश्किलों के बाद भी रैसलिंग लेजेंड विंस मैकमैहन, अपने दामाद ट्रिपल एच को मौका क्यों नहीं दे रहे हैं:

#5 खो जाने का डर

Vince McMahon loves to be in control.

विंस ने इस कंपनी को बनाया और वो ही इसके मालिक हैं। वो एक ऐसे इंसान हैं, जो लगातार काम करते हैं और कभी भी छुट्टी नहीं लेते। इसके साथ-साथ उन्हें ये पसंद है कि उन्हें लोग हमेशा एक बॉस की तरह ही मानें और जानें। अगर वो कंपनी छोड़ देते हैं तो उनके पास कोई काम नहीं होगा और वो भला फिर क्या करेंगे? वैसे इस समय XFL को दोबारा शुरू करने वाले चेयरमैन ने काफी काम किया है लेकिन वो खुद को काफी बड़ा मानते हैं। यही वजह है कि वो WWE फैंस नहीं, यूनिवर्स कहते हैं।

ये एक बड़ा कारण है कि वो अब भी अपनी ज़िम्मेदारियों और काम को लगातार करते हैं। इस बात की उम्मीद कम है कि वो जल्द अपनी पोज़िशन छोड़ेंगे। वैसे इसके अन्य कारण भी हैं, और आइए उनके बारे में आपको बताते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 10 May 2019, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...