COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों मैंडी रोज़ आने वाले समय में WWE की बहुत बड़ी सुपरस्टार बनेंगी

न्यूज़
2.50K   //    04 Dec 2018, 14:00 IST

We take a look at how Mandy Rose lives up to her nickname of

वर्तमान समय में मैंडी रोज WWE की सबसे पॉपुलर सुपरस्टार्स में से एक हैं। WWE के ब्लू ब्रांड स्मैकडाउन लाइव में परफॉर्म कर रहीं मैंडी रोज आने वाले में समय में WWE की सबसे बड़ी सुपरस्टार बनने की राह पर हैं। हालांकि उनकी रैसलिंग स्किल्स को लेकर फैंस कभी-कभी उनकी आलोचना भी करते हैं।

इस साल अप्रैल में हुए सुपरस्टार्स शेकअप में मैंडी रोज को मंडे नाइट रॉ से स्मैकडाउन में ड्रॉफ्ट कर दिया गया। इसके बाद से उनकी फैन-फॉलोइंग में काफी बढ़ोत्तरी हुई है। उनकी बढ़ती लोकप्रियता इस ओर इशारा कर रही है कि जल्द ही उन्हें स्मैकडाउन में बिग पुश मिल सकता है।

खैर इन सब चीजों के अलावा आज हम बात करने जा रहे हैं मैंडी रोज से जुड़ी 5 ऐसी बातों के बारे में जो यह साबित करती हैं कि मैंडी रोज बेहद ही शानदार हैं। ये 5 चीजें मैंडी रोज की रिंग के अंदर और बाहर से जुड़ी हुई हैं।

तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं उन 5 कारणों पर जो यह साबित करेंगे कि मैंडी रोज बेहद ही शानदार हैं।

WWE Tough Enough शो में पेज द्वारा रिजेक्ट होने के बावजूद मैंडी रोज ने हिम्मत नहीं हारी

Paige (left) and Mandy Rose (right) started off their relationship with several disagreements

साल 2015 में मैंडी रोज ने WWE के टफ इनफ रियलिटी शो में एक प्रतिभागी के रूप में हिस्सा लिया था, जहां पूर्व डीवाज़ चैंपियन पेज शो में जज के रूप में मौजूद थीं।

मैंडी रोज ने इस बात का खुलासा किया कि पेज के साथ-साथ वहां मौजूद काफी लोग उन्हें नापसंद करते थे और उनके मुताबिक मैंडी रोज मानिसक रूप से ज्यादा मजबूत नहीं हैं। मैंडी ने बताया कि पेज के साथ बाकी लोग मुझे परखना चाहते थे कि क्या मैं रैसलिंग इंडस्ट्री के लिए फिट हूं भी या नहीं।

फिलहाल मौजूदा हालात को देखते हुए यह बताने की जरूरत नहीं हैं कि मैंडी रोज ने अपने आपको साबित कर दिया है कि वह रैसलिंग के लिए ही बनी हैं। उनकी मानिसक क्षमता और रिंग स्किल का ही नतीजा है कि आज वह NXT और रॉ का हिस्सा बनने के बाद स्मैकडलाइव लाइव में परफॉर्म कर रही हैं।

WWE की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...