Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 कारण जो बताते हैं कि केन को WWE में और ज्यादा सम्मान मिलना चाहिए थे

Amit Shukla
ANALYST
Modified 25 Apr 2017, 16:57 IST
Advertisement

WWE में ना जाने कितने रैसलर्स आए और गए, पर कुछ सुपरस्टार ही वक़्त के साथ कदम से कदम मिलाकर और बदलते हालात के साथ खुद को ढालकर खुद को बेहतर कर सके। ऐसे ही एक रैसलर का नाम है केन, जो पिछले 20 सालों से WWE में है और विंस मैकमैहन के साथ काम कर रहे है। इन सालों में हमने केन को अलग अलग अवतारों में और अद्भुत स्टोरीलाइन्स में देखा है, और जब भी बात हो 'हैल इन ए सैल' की तो सबसे ज़्यादा केन ही याद आते हैं। WWE को इतना वक़्त देने के बावजूद ना तो कंपनी उन्हें वो नाम देती है, ना ही वो सम्मान। हालांकि वो बैकस्टेज रहकर WWE के लिए काम करते रहे है। लेकिन अगर आपके साथ कोई इतने वक़्त से है तो उसका आदर सत्कार होना ही चाहिए। आइए हम आपको बताते है वो 5 कारण जो ये बताते है कि क्यों केन ज़्यादा के हकदार है।

 लम्बे समय से वो कंपनी के साथ है

Kane

केन इस वक़्त 49 साल की उम्र के हैं, और अब भी वो अपने हम उम्र रैसलर्स से ज़्यादा फिट है। पिछले 2 दशक में उन्होंने जितना कुछ रिंग के अंदर और बाहर एक्शन किया है, उसके बाद भी इतना फिट रहना अपने आप में एक कमाल की बात है।

आज भी फैंस जितना पॉप उनके लिए करते है वो उनकी लोकप्रियता की कहानी कहता है। पिछले काफी वक़्त से वो रिंग से बाहर है और सूट में एक कॉर्पोरेट वर्कर ज़्यादा लग रहे है, लेकिन फैंस ये उम्मीद कर रहे है कि वो जल्द ही रिंग में वापसी करेंगे और हमें उनका वो ज़बरदस्त रूप फिर देखने को मिलेगा।

1 / 5 NEXT
Published 25 Apr 2017, 16:57 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit