Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 कारण जिसकी वजह से कोनोर मैकग्रेगर और रोमन रेन्स के बीच लड़ाई होनी चाहिए

Modified 03 Feb 2017, 01:43 IST
Advertisement

रोमन रेन्स अभी जिस स्थिति में हैं, उसमें उनका कोई दोष नहीं है। लगातार अच्छा काम करने के बाद वो गलत बुकिंग का शिकार बनते जा रहे हैं।

उनकी रैसलिंग काबिलियत पर हमें कोई संदेह नहीं है, और जहां तक उनकी माइक स्किल्स की बात है उसमें हमे बहुत सुधार देखने को मिला है। आपको उनका शील्ड का समय तो याद होगा ही। वहीं दूसरी ओर कोनोर मैकग्रेगर रैसलिंग इतिहास के एक बड़ा नाम हैं, और मौजूदा एथलीट में सबसे लोकप्रिय है। वो हमेशा अपनी बातों से सामने वाले को उकसाते है, और रिंग में उनका प्रदर्शन भी कमाल का है। इसलिए WWE जैसी कंपनी में वो बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे। लेकिन हम उनकी बुकिंग रोमन रेन्स के खिलाफ क्यों कर रहे हैं ? क्या WWE यूनिवर्स रोमन रेन्स को इस रूप में देखना पसंद करेगी ? ये रहे इसके 5 वजह।

#5 कोनोर मैकग्रेगर के खिलाफ रोमन रेन्स का प्रदर्शन ?

065_NOTTINGHAM_0411_2745-4210311220 WWE में रेन्स के चाहने वाले कई हैं। रॉयल रम्बल पर #30 वें स्थान पर उनकी एंट्री करवा कर WWE की क्रिएटिव टीम ने बड़ी गलती कर दी। सभी दर्शकों ने रोमन रेन्स की ख़राब बुकिंग देखी है और वो सब इसमें बदलाव देखना चाहते हैं। तो क्या कोनोर मैकग्रेगर और रोमन रेन्स बुकिंग अच्छी नहीं है ? हमें लगता है कि ये रेन्स के लिए बहुत अच्छी बुकिंग होगी। MMA के माने गए रैसलर को चित कर के रोमन रेन्स अपने आलोचकों को करारा जवाब दे सकते हैं। इसके साथ ही कोनोर मैकग्रेगर का भी WWE में डैब्यू हो जाएगा।
1 / 5 NEXT
Published 03 Feb 2017, 01:43 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit