Create
Notifications

5 कारणों से WWE सुपरस्टार निकी और रिया रिप्ली को टैग टीम के तौर पर काम करना चाहिए

WWE Raw में विमेंस टैग टीम मैच जीतने के बाद खुशी जाहिर करती निकी और उनके साथ रिया रिप्ली
WWE Raw में विमेंस टैग टीम मैच जीतने के बाद खुशी जाहिर करती निकी और उनके साथ रिया रिप्ली
Amit Shukla
visit

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान हमें कई नए मैच देखने को मिले। इनमें डेमियन प्रीस्ट (Damien Priest) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) बनाम बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और शेमस (Sheamus) शामिल है। इस मैच के साथ साथ हमें एक ऐसा मैच देखने को मिला जिसकी उम्मीद बेहद कम थी।

WWE SummerSlam में अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाली निकी A.S.H ने उस मैच के अपने विरोधी रिया रिप्ली के साथ एक टैग टीम के तौर पर काम करने की इच्छा जाहिर की। रिया ने इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और ये दोनों शायना बैजलर और नाया जैक्स से इस शो में एक मैच लड़ती हुई नजर आईं।

इस जोड़ी के काम को देखते हुए, आइए आपको उन कारणों के बारे में बताते हैं जिनके आधार पर इन्हें आनेवाले समय में एक साथ काम करना ही चाहिए।

#5 WWE सुपरस्टार्स निकी A.S.H और रिया रिप्ली के किरदार अलग हैं

रिया रिप्ली और निकी A S H का किरदार बिल्कुल वैसा ही है जैसे आरकेब्रो में रिडल और रैंडी ऑर्टन। एक तरफ जहाँ रैंडी और रिया काफी सीरियस मिजाज वाले रेसलर्स हैं जबकि निकी और रिडल मजाकिया किरदार करते हैं। इनमें से कोई भी ऐसा नहीं है जो फैंस के बीच लोकप्रिय और उनका प्रिय ना हो।

रैंडी और रिडल की तरह ही ये टैग टीम भी फैंस को मजाकिया पल प्रदान कर सकती है। इनके साथ आने से विमेंस डिवीजन में और खासकर विमेंस टैग टीम डिवीजन में जिस प्रकार से टैलेंट और मैचों का अभाव देखने को मिला है उसे कुछ हद तक पूरा किया जा सकेगा। ये दोनों डिवीजन के लिए फायदेमंद रहेंगी।

#4 रिया ने मेन रोस्टर में टैग टीम के तौर पर काम नहीं किया है

रिया रिप्ली उन रेसलर्स में से हैं जो एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर अधिक काम करती रहीं हैं। वो मेन रोस्टर में भी सिंगल्स एक्शन ही करती हुई नजर आई हैं। इसलिए कोई ये नहीं जानता है कि वो एक टैग टीम के तौर पर कैसा काम करेंगी। रिंग में इनका काम काफी अच्छा है जिससे इनकी टैग टीम को फायदा होगा।

अगर आप इस टैग टीम का पहला मैच ही देखें तो ये बात साफ हो जाती है कि इनके बीच तालमेल की कोई कमी नहीं है। ये दोनों अपने साथी के मोराल को बूस्ट करने का काम करती हैं जिसकी वजह से फैंस को अच्छा एक्शन देखने को मिलता है। इससे आनेवाले शोज में एक अच्छा मैच और दोनों को टीवी पर ज्यादा समय मिल सकेगा।

#3 निकी और रिया विमेंस टैग टीम डिवीजन को एंटरटेनिंग बना देंगी

इस बात में दोराय नहीं है कि हालिया समय में विमेंस टैग टीम डिवीजन का स्तर कम हो रहा है। नटालिया और टमीना स्नूका के विमेंस टैग टीम चैंपियन बनने के बाद ऐसी उम्मीद थी कि विमेंस टैग टीम डिवीजन अच्छा होगा लेकिन उसका स्तर और उसमें होने वाले मैचों का स्तर लगातार नीचे जा रहा है।

निकी और रिया का आना इस नीरस हो रहे डिवीजन में एंटरटेनमेंट भर देगा। निकी और रिया अपने एक्शन और मजाकिया लम्हों से बैकस्टेज और रिंग में भी मनोरंजन प्रदान करेंगी। इन दोनों के पास एक्शन का हुनर है और इनके आने से नटालिया और टमीना भी अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगी।

#2 इस टीम के टूटने से दोनों को फायदा होगा

निकी एक बेबीफेस के तौर पर ही अच्छी लगेंगी। ऐसा नहीं है कि वो हील नहीं बन सकती हैं या मिश्रित किरदार नहीं कर सकती हैं। वो सैनिटी के अपने दिनों में इस तरह का किरदार करती थीं जिसे पसंद किया जाता था। इनका मौजूदा किरदार सबसे ज्यादा प्रसिद्ध है जिसकी वजह से वो इसी किरदार को करना चाहेंगी।

निकी की तरह ही रिया भी दोनों किरदार कर सकती हैं लेकिन ये एक हील के तौर पर ज्यादा अच्छा काम करेंगी। जिस तरह से आरकेब्रो के टूटने पर रैंडी हील और रिडल बेबीफेस हो सकते हैं उसी तरह से निकी और रिया क्रमशः बेबीफेस और हील बनेंगे। इससे इन दोनों के पास एक अच्छी कहानी और एक्शन करने का एक अच्छा मौका होगा।

#1 Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए एक नया विरोधी मिलेगा

इस समय Raw विमेंस डिवीजन सिर्फ तीन रेसलर्स पर ही केंद्रित है जिनमें से दो इस टैग टीम का हिस्सा हैं। SummerSlam में इनके साथ शार्लेट फ्लेयर भी थीं जिन्होंने मैच और टाइटल को जीत लिया था। ऐसी स्थिति में अब वो एक नए विरोधी का सामना करेंगी जो एक अच्छी बात है।

अब ये रेसलर कौन होंगी और वो किस तरह से शार्लेट को टाइटल के लिए चैलेंज करेंगी ये देखने वाली बात होगी। रिंग में अपने काम से सबको फैन बनाने वाली शार्लेट फ्लेयर भी इस नई चुनौती से किस तरह लड़ती हैं ये उनके काम पर निर्भर करेगा। इस नयी कहानी से वो एक नए स्टार को सबके बीच ला सकती हैं।

Edited by निशांत द्रविड़
comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now