Create
Notifications

5 तरीके जिनसे बैकी लिंच रैसलमेनिया में होने वाले मुकाबले में वापसी कर सकती हैं

becky lynch and ronda rousey
reaction-emoji
Atul Kushwaha

विंस मैकमैहन के बैकी लिंच को सस्पेंड करने के बाद सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या सही में बैकी लिंच अब हमें WWE में 60 दिनों तक देखने को नहीं मिलेगी या फिर यह WWE की कोई स्टोरी लाइन का हिस्सा है? देखा जाए तो अगर WWE सही तरीके से रोंडा राउजी और बैकी लिंच के बीच स्टोरीलाइन दिखाना चाहती है, तो अवश्य ही बैकी लिंच की वापसी रैसलमेनिया से पहले होने वाली है।

WWE ऐसे ही इतने अच्छे मैच को, जिसे हर कोई देखना चाहता है उसे रैसलमेनिया जैसे बड़े इवेंट से हटाना नहीं चाहेगी। सभी कोई यह जानना चाहते है कि बैकी लिंच अपनी वापसी किस प्रकार से करने वाली है। तो आइए जान लेते हे उन 5 संभावित तरीकों के बारे में जिससे बैकी लिंच अपनी वापसी करते हुए नजर आ सकती है।

#5 अथॉरिटी से लड़कर

becky lynch

इस समय WWE के मालिक विंस मैकमैहन, उनकी बेटी स्टेफनी मैकमैहन और दामाद ट्रिपल एच सभी बैकी लिंच के खिलाफ नजर आ रहे हैं । ऐसे में यदि बैकी लिंच को रैसलमेनिया में विमेंस चैम्पियनशिप के लिए मुकाबला लड़ना है, तो पहले उन्हें इन तीनों का सामना करना पड़ेगा। इस दौरान अथॉरिटी बैकी लिंच के सामने बड़ी परेशानी खड़ी करने की कोशिश अवश्य करेगी। जिसका सामना करते हुए बैकी लिंच को शायद रैसलमेनिया में मुकाबला लड़ने का मौका मिल जाए।

इससे पहले भी डेनियल ब्रायन के सामने एक ऐसी ही स्थिति आ गई थी, तब उन्होनें रैसलमेनिया में WWE चैम्पियनशिप के मुकाबले में हिस्सा लेने के लिए पहले ट्रिपल एच के साथ एक मुकाबला लड़ा था। जिसमें जीतने के बाद डेनियल ब्रायन को चैम्पियनशिप मुकाबले में जाने का मौका दिया गया था। इसी तरह शायद रैसलमेनिया में मुकाबला लड़ने के लिए अथॉरिटी बैकी लिंच के सामने कोई मैच रखे, जिसमें जीतने के बाद ही बैकी लिंच को रैसलमेनिया में लड़ने दिया जाए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 WWE दर्शको की मांग पर

wwe universe

बैकी लिंच की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और ऊपर से हर कोई रोंडा राउजी और बैकी लिंच के बीच मुकाबला देखना चाहता है। जिस प्रकार WWE यूनिवर्स अभी तक सीएम पंक के वापसी के लिए एक स्वर में कमेंट लगाती हैं। उसी तरह WWE यूनिवर्स बैकी लिंच के सस्पेंशन खत्म करने और उनकी वापसी के लिए ‘वी वॉन्ट बैकी‘ के नारे लगाते हुए नजर आ सकता हैं। WWE सब कुछ अपने दर्शकों को खुश करने के लिए ही करती है। ऐसे में वे दर्शकों के कहने पर बैकी लिंच का सस्‍पेंशन खत्म कर सकती हैं।

#3 शार्लेट फ्लेयर को हराकर

becky lynch and charlote flair

विंस मैकमैहन ने रोंडा राउजी से लड़ने के लिए बैकी लिंच के स्थान पर शार्लेट फ्लेयर को चुना । जो एक प्रकार से गलत है क्योंकि बिना रॉयल रंबल जीते उन्हें रोंडा राउजी से लड़ने का मौका दिया जा रहा है। ऐसे में बैकी लिंच को भविष्य में WWE एक मौका देते हुए शार्लेट फ्लेयर के साथ एक मुकाबला लड़वा सकती है जिसमें बैकी लिंच शार्लेट फ्लेयर को हराकर रैसलमेनिया में विमेंस चैम्पियनशिप के लिए जाएं।

#2 अगर रोंडा राउजी चाहे बैकी लिंच से लड़ना

becky lynch and ronda rousey

रोंडा राउजी और बैकी लिंच दोनों के बीच WWE ने किसी भी महिला रैसलर को हील रोल नहीं दिया हैं। ऐसे में दोनो ही रैसलर एक फेस के रूप में हैं। बैकी लिंच के अलावा रोंडा राउजी भी बैकी लिंच के साथ मुकाबला लड़ना चाहती है और इस कारण वे रैसलमेनिया में शार्लेट फ्लेयर से मुकाबला लड़ने के लिये मना कर सकती है। जिसके बाद उनके कहने पर WWE बैकी लिंच का सस्‍पेंशन खत्म कर उन्हें रैसलमेनिया में लड़ने की अनुमति दे सकती हैं।

#1 बैकी लिंच करें WWE के ऊपर केस

becky lynch

WWE द्वारा बनाये गये नियमों के अनुसार जो रैसलर रॉयल रंबल का मुकाबला जीतता है उसे रैसलमेनिया में किसी चैम्पियनशिप के लिए लड़ने का मौक दिया जाता है। किंतु इसके विपरीत बैकी लिंच के रॉयल रंबल मैच जीतने के बावजूद उन्हें रैसलमेनिया से बाहर किया जा रहा हैं। जो कि गलत है और इस बात को लेकर बैकी लिंच WWE के ऊपर केस दर्ज कर सकती है जिसके बाद WWE को न चाहते हुए भी रैसलमेनिया में बैकी लिंच को मुकाबला लड़ने देना होगा।

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...